logo-image

ट्रेन की पटरियों पर आधे घंटे तक तड़पता रहा युवक, लोग केवल फोटो खींचते रहे

हालांकि करीब आधे घंटे बाद पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल ले जाने का काम किया लेकिन अस्पताल ले जाते वक्त ही उसकी मौत हो गई.

Updated on: 07 Sep 2019, 10:43 PM

highlights

  • ट्रेन से गिरकर युवक को लगी गंभीर चोट. 
  • चोट लगने के बाद मौक पर ही आधे घंटे तक तड़पा युवक. 
  • अस्पताल ले जाते हुए हुई युवक की मौत.

बेगूसराय:

बेगूसराय में पुलिस और पब्लिक का अमानवीय चेहरा एक बार फिर सामने आया है। जहां ट्रेन से गिरकर घायल हुआ युवक रेल की पटरियों पर करीब आधे घंटे तक तड़पता रहा लेकिन न तो मौके पर पुलिस ही पहुंची और न किसी राहगीर ने ही उसकी सहायता की. बताया जा रहा है कि युवक ट्रेन की चपेट में आ गया था जिससे वो काफी गंभीर तरीके से घायल हो गया. 

हालांकि करीब आधे घंटे बाद पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल ले जाने का काम किया लेकिन अस्पताल ले जाते वक्त ही उसकी मौत हो गई.
पूरी घटना बरौनी कटिहार रेल खंड के बेगूसराय स्टेशन के पूर्वी छोड़ लोहिया नगर गुमती के निकट की है।

यह भी पढ़ें: बिहार में ट्रक चालक से अवैध वसूली करते 5 पुलिसकर्मी गिरफ्तार

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, युवक जनसेवा एक्सप्रेस ट्रेन से गिर गया और गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इसके बाद वो अमानवीय तरीके से उठाकर रेलवे लाइन के बीच रख दिया गया जहां युवक तड़पता रहा। पुलिस और पब्लिक आधे घंटे तक देखती रही इलाज में ले जाने के बदले देखती रही और बाद में जब उसे अस्पताल लाया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

पुलिस की संवेदनहीनता साफ दिखी क्योंकि घटनास्थल से बेगूसराय जीआरपी की दूरी हाफ किलोमीटर थे जिस वक्त पुलिस पहुंची उस वक्त भी उसे उठाकर अस्पताल लाया जाता तो युवक की जान बच सकती थी. लेकिन दुर्भाग्य कि इतनी संवेदना न तो पुलिस में बची है और ना ही वहां मौजूद आम लोगों में था। फिलहाल मृतक युवक की पहचान नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें: दरभंगा-अहमदाबाद एक्‍सप्रेस में लगी आग, धू-धू कर जल उठी बोगी

मौके पर पहुंची पुलिस कांस्टेबल ने भी बताया कि लोग देख रहे हैं फोटो खींच रहे हैं लेकिन कोई मदद नहीं कर रहा है हम लोग इसे अस्पताल ले जा रहे हैं पहचान नहीं हुई है।