logo-image

मामूली विवाद में दबंगों ने दंपती पर फेंका पेट्रोल, पत्नी की हुई मौत

एक मामूली से विवाद में दंपती पर पेट्रोल फेंक दिया गया. जिसमें दोनों बुरी तरह झुलस गए. पत्नी की अस्पताल ले जाने के दौरान ही मौत हो गई. वहीं, पति की स्थिति भी दयनीय बनी हुई है. जिसका इलाज चल रहा है.

Updated on: 28 Nov 2022, 08:12 AM

Begusarai:

बेगूसराय में दिल को दहला देने वाला मामला एक बार फिर सामने आ रहा है. जहां एक मामूली से विवाद में दंपती पर पेट्रोल फेंक दिया गया. जिसमें दोनों बुरी तरह झुलस गए. पत्नी की अस्पताल ले जाने के दौरान ही मौत हो गई. वहीं, पति की स्थिति भी दयनीय बनी हुई है. जिसका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि दोनों दंपती देर शाम अपनी दुकान पर बैठे थे तब ही पड़ोस के कुछ लोग वहां आ गए और बहस करने लगे जिसका विरोध करने पर उन्होंने पट्रोल फेंक दिया.    

घटना रविवार की देर शाम चकिया थाना क्षेत्र के बरियाही गांव की है. बताया जा रहा है कि जख्मी संजय यादव ( 45 )  के घर में ही किराना का दुकान है. जहां पर रविवार की देर शाम संजय यादव अपने पत्नी झालो देवी ( 40 )  के साथ बैठा हुआ था. तभी ही पड़ोस के राजेश यादव का पुत्र संजय यादव वहां पहुंचा और पीड़ित के बेटे और पत्नी को झालमुढ़ी कहकर चिढ़ाने लगा. जिसका विरोध बेटे ने किया तो राजेश यादव अपने परिजनों के साथ वहां पहुंचा और संजय यादव के दुकान में बाइक में डालने के लिए रखा पेट्रोल लेकर दोनों पति-पत्नी पर फेंक दिया. पेट्रोल फेंकते ही दुकान में जल रहें मोमबत्ती से आग फैल गई जिससे दोनों पति-पत्नी झुलस कर गंभीर रूप से घायल हो गए.

स्थानीय लोगों और पुलिस ने जब तक उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया पत्नी की मौत हो गई. वहीं, जख्मी संजय यादव ने बताया कि 5 साल पहले भी आरोपी के द्वारा उसके ऊपर कुदाल से हमला कर जख्मी कर दिया गया था. लेकिन उस वक्त इस मामले में सामाजिक स्तर से सुलह हो गया था पर इसके बावजूद भी आरोपियों के द्वारा लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था. बीते शनिवार को भी गाली-गलौज किया गया था और रविवार की देर शाम चिढ़ाने के बाद पेट्रोल फेंका गया और मोमबत्ती से आग लग गई. इस घटना के संबंध में चकिया थाना प्रभारी दिवाकर कुमार ने बताया कि मामले की जांच कर रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

रिपोर्ट - कन्हैया कुमार झा