logo-image

Muzaffarpur News: लाखों की नहीं करोड़ों रुपए की अवैध शराब बरामद!

मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के बेरिया पुरानी मोतिहारी रोड में एक गोदाम से उत्पाद विभाग द्वारा कार्रवाई करते हुए एक करोड़ से अधिक की विदेशी मदिरा बरामद की गई है. टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर  ये कार्रवाई की है.

Updated on: 03 Aug 2023, 09:01 PM

highlights

  • करोड़ों रुपए की अवैध शराब बरामद
  • अहियापुर थाना क्षेत्र से बरामद की गई शराब
  • उत्पाद विभाग की टीम ने की बड़ी कार्रवाई
  • ट्रक में लदी थी करोड़ों की शराब, 5 पिकअप वैन भी पकड़े गए

Muzaffarpur:

बिहार में शराबबंदी कानून लागू है लेकिन हकीकत ये है कि अवैध शराब कारोबारियों में कानून का कोई भय नहीं है. आए दिन बिहार में अवैध शराब बरामद होते रहते हैं. ताजा मामले में मुजफ्फरपुर में लाखों की नहीं बल्कि करोड़ों रुपए की अवैध शराब बरामद की गई है. यहां उत्पाद विभाग ने छापेमारी करके करोड़ों रुपए की अवैध शराब बरामद की है और ट्रक ड्राइवर व पांच मजदूरों को भी गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के बेरिया पुरानी मोतिहारी रोड में एक गोदाम से उत्पाद विभाग द्वारा कार्रवाई करते हुए एक करोड़ से अधिक की विदेशी मदिरा बरामद की गई है. टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर  ये कार्रवाई की है. टीम करोड़ों की शराब ट्रक में लोड थी. मौके से ट्रक ड्राइवर और 5 मजदूरों को भी उत्पाद विभाग की टीम ने हिरासत में लिया है.

ये भी पढ़ें-सुशील मोदी ने किया CM नीतीश की हार का दावा, किया चौकानेवाला खुलासा!

उत्पाद विभाग के SI पिंकी कुमारी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि अहियापुर थाना क्षेत्र में शराब की एक बड़ी खेप आने वाली है. गुप्त सूचना पर विश्वास करके टीम गोदाम के पास गई तो दरवाजा बंद था, काफी देर के बाद दरवाजा खुला. टीम जब गोदाम के अंदर गई तो एक बड़ी ट्रक में तहखाना बनाकर शराब की पेटीयां रखी गई थीं. इसके अलावा 5 पिकअप में भी शराब लदा था.

ये भी पढ़ें-भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने जज से लगाई गुहार, माई लार्ड! बेल दे दो.. जेल मत भेजिए

SI पिंकी कुमारी के मुताबिक, जब्त शराब की क़ीमत एक करोड़ से ज्यादा बताई जा रही है. फिलहाल ट्रक चालक और 5 मजदूरों को  हिरासत में ले लिया है.