logo-image

छपरा के सारण में अवैध शराब बरामद, पिकअप चालक फरार

जहरीली शराब ने सारण में 13 लोगों की जाने ले ली, फिर भी लगातार शराब तस्कर इससे बाज नहीं आ रहे हैं.

Updated on: 08 Aug 2022, 01:46 PM

Chapra:

जहरीली शराब ने सारण में 13 लोगों की जाने ले ली, फिर भी लगातार शराब तस्कर इससे बाज नहीं आ रहे हैं. सारण जिले के मशरक थाना क्षेत्र के देवरिया में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर वाहन चेकिंग के दौरान पिकअप में तहखाना बनाकर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की तस्करी के लिए ले जाने के दौरान बरामद की. जांच के दौरान चालक पिकअप वैन छोड़ मौके से फरार हो गया. जिसके बाद पुलिस में पिकअप वैन को जब्त कर जांच शुरू कर दी है.

थानाध्यक्ष रितेश कुमार मिश्रा ने बताया कि मशरक मलमलिया सिवान शीतलपुर एस एच 73 पर थाना क्षेत्र के देवरिया में गुप्त सूचना के आधार पर वाहन चेकिंग अभियान लगाया गया था. उसी दौरान सिवान की तरफ से आ रही पिकअप बीआर 01 जीसी 1845 का चालक पिकअप छोड़ फरार हो गया. 

जांच-पड़ताल के दौरान पिकअप में तहखाना बनाकर 24 कार्टून फ्रूटी पैक अंग्रेजी शराब बरामद किया गया जो 218 लीटर हैं. मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच-पड़ताल की जा रही है कि शराब किसकी है और कहां जा रही थी. वहीं, पिकअप के मालिक की जांच पड़ताल की जा रही है.

आपको बता दें कि सूत्रों के मुताबिक सारण के 13 लोगों की इलाज के दौरान मौत हो चुकी है, लेकिन अधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं हुई है. आधिकारिक तौर पर अभी इससे एक कम यानि 11 लोगों की मौत की पुष्टि की गई है.

रिपोर्टर - बिपिन मिश्रा