logo-image

'गलत' चीज पिएंगे तो मरेंगे ही, छठ के बाद हम करेंगे समीक्षाः नीतीश कुमार

बिहार में जहरीली शराब से मरने वालों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तीन दिन में 28 लोगों की जान जहरीली शराब से जा चुकी है.

Updated on: 05 Nov 2021, 06:20 PM

highlights

  • बिहार में जहरीली दिवाली पर जहरीली शराब से कई मौत
  • सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि उठाए जाएंग सख्त कदम
  • नीतीश कुमार के बयान पर तेजस्वी यादव ने किया पलटवार

नई दिल्ली :

बिहार में जहरीली शराब से हो रही लगातार मौतों पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि गलत चीज पिएंगे तो मरेंगे ही. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि अफसरों को निर्देश दिए गए थे कि चीजों पर नजर रखें. अब छठ के बाद पूरे मामले की विस्तृत समीक्षा की जाएगी. साथ ही नीतीश कुमार ने ये भी कहा कि शराब के खिलाफ एक बार फिर बड़े स्तर पर जागरूकता अभियान की जरूरत है. जो लोग जहरीली शराब बना रहे हैं, उनके खिलाफ सख्त कदम उठाए जाएंगे और किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा. 

इसे भी पढ़ेंः अजित पवार पर कोरोना का संकट, दिखे लक्षण 

वहीं, गलत चीज पिएंगे तो मरेंगे ही कमेंट पर तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि शराबबंदी पर बड़बड़ करने वालों के राज में विगत 3 सालों में ही जहरीली शराब से 50 से अधिक मौत हो चुकी है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री, प्रशासन और पुलिस, माफिया और तस्कर कार्रवाई करने के बजाय शराब पीने वालों को कड़ा सबक सिखाने की धमकी देते हैं. 

आपको बता दें कि बिहार में पिछले तीन दिनों में जहरीली शराब से 28 मौतों का दावा किया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीपावली पर ही पश्चिमी चंपारण में 15 घरों में जहरीली मौत से कई लोगों की मौत हो गई. वहीं, गोपालगंज और बेतिया जिलों में भी दो दिनों में कुल 25 लोगों की मौत हुई है, जिसमें ज्यादातर जहरीली शराब से बताई जा रही हैं. सरकारी आंकड़ों के अनुसार जहरीली शराब से 93 लोगों की जान जा चुकी हैं.