logo-image

शादी में मनचलों को डांस के लिए किया मना, तो नाबालिग को किया आग के हवाले

वैशाली जिले के राजापाकर थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव में शादी समारोह में डांस नहीं करने पर 6वीं क्लास की एक नाबालिग छात्रा को बदमाशों ने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दिया.

Updated on: 19 Jan 2023, 04:51 PM

highlights

  • वैशाली में नाबालिग को किया आग के हवाले
  • शादी में डांस करने से मना करना पड़ा महंगा
  • शरीर पर पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग

 

Vaishali:

वैशाली जिले के राजापाकर थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव में शादी समारोह में डांस नहीं करने पर 6वीं क्लास की एक नाबालिग छात्रा को बदमाशों ने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दिया. जिसके कारण छात्रा पूरी तरह से झुलस गई. गंभीर स्थिति में लड़की के परिजनों ने सदर अस्पताल हाजीपुर में इलाज के लिए भर्ती कराया है, जहां घायल छात्रा की इलाज चल रही है. बताया जा रहा है कि गांव में शादी थी. शादी समारोह में बिलौकी मांगने की रस्म चल रही थी. बिलौकी में लड़कियां डांस कर रही थी, जहां कुछ मनचले जबरदस्ती लड़कियों के बीच में घुसकर डांस करने लगे. इसे देखकर एक नाबालिग ने कहा कि भैया प्लीज यहां डांस मत कीजिए. 

यह भी पढ़ें- Bihar Politics : आरजेडी-जेडीयू के प्रवक्ताओं में ठनी, बीजेपी ले रही नूरा कश्ती का मजा

डांस करने पर किया मना तो लगा दी आग
जिसके बाद डांस करने से मना करने पर लड़कों ने बच्ची को रास्ते में रोक लिया, लेकिन वह वहां से भागकर किसी तरह अपने घर चली गई और सो गई. दूसरे दिन जब सुबह वो शौच के लिए निकली और घर लौट रही थी. इसी बीच दो युवकों ने उसे रोक लिया और मुंह दबाकर दूर ले गये. पहले तो दोनों लड़कों ने बच्ची को धमकाया तो नाबालिग शोरगुल मचाने लगी. इसी बीच बदमाशों ने नाबालिग के शरीर पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी और मौके से फरार हो गए. जिसके बाद परिजनों ने बच्ची को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

दोनों आरोपी भाई है
दोनो आरोपी प्रशांत कुमार, प्रतीक कुमार दोनों का पिता प्रमोद सिंह बहुआरा गांव निवासी बताया जा रहा है. घटना से साफ जाहिर हो रहा है किस कदर से बदमाश जिले में बेखौफ होकर घटना को अंजाम दे रहे हैं.

रिपोर्टर- दिवेश कुमार