logo-image

दुष्कर्म नहीं कर पाया तो जिंदा जलाया, ऐसे खौफनाक साजिश को दिया अंजाम

ष्कर्म के प्रयास में जब आरोपी सफल नहीं हो पाया तो उसने खौफनाक कदम उठया पुरे घर में आग लगा दी.जिससे मां और बेटी बुरी तरफ झुलस गए जिन्हें इलाज की लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां से दोनों को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया लेकिन इलाज के दौरान मां की मौत हो गई,

Updated on: 30 Nov 2022, 12:41 PM

Arwal:

अरवल जिले से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया है. दुष्कर्म के प्रयास में जब आरोपी सफल नहीं हो पाया तो उसने खौफनाक कदम उठया पुरे घर में आग लगा दी. जिससे मां और बेटी बुरी तरफ झुलस गए जिन्हें इलाज की लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां से दोनों को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया लेकिन इलाज के दौरान मां की मौत हो गई, वहीं बेटी की हालत भी नाजुक बनी हुई है. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तत्परता से कार्रवाई करते हुए एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. 

घटना जिले के परासी थाना क्षेत्र के चकिया गांव की है. जहां सोमवार की देर रात अपराधियों द्वारा घर में आग लगा दी गई. जिसमें मां-बेटी गंभीर रूप से झुलस गए. इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसर गया है. बता दें कि, मृतका का पति शराब कांड में जेल में बंद है. घर में कोई पुरुष सदस्य नहीं होने के कारण आरोपी की बुरी नजर मृतक के जेठानी पर कई दिनों से थी तब से ही आरोपी ने महिला के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास कर रहा था. जब इसमें वो सफल नहीं हो पाया तो उसने पुरे घर में आग लगा दी. 

यह भी पढ़े : रेलवे ने 34 ट्रेनों को किया रद्द, देखिए पूरी लिस्ट

इस मामले में अरवल एसपी हिमांशु शंकर त्रिवेदी ने बताया कि मृतक सुमन देवी की जेठानी आरती देवी की धक्का-मुक्की मुख्य आरोपी नंद महतो और उसकी बुआ कलावती देवी के साथ हुई थी और उसी रात इस घटना को अंजाम दिया गया है. इस घटना में सुमन देवी और उसकी बेटी राधिका कुमारी झुलस गई है. जिसमें मां की मौत हो गई और बेटी का पीएमसीएच में इलाज चल रहा है. वादी के द्वारा नंद महतो और कलावती देवी के खिलाफ नामजद एफ आई आर दर्ज कराई गई है. जिसमें मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

रिपोर्ट - सुनील बबलू