logo-image

पत्नी के घर छोड़कर जाने से डिप्रेशन में गया पति, उठाया खौफनाक कदम

बेगूसराय से चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां एक युवक ने महज इसलिए अपनी जिंदगी खत्म कर ली क्योंकि उसकी पत्नी घर से चली गई.

Updated on: 09 Aug 2023, 05:53 PM

highlights

  • पत्नी के घर छोड़ते ही डिप्रेशन में गया पति 
  • नहीं लौटी ससुराल तो खत्म कर ली जिंदगी
  • शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी पुलिस

 

Begusarai:

बेगूसराय से चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां एक युवक ने महज इसलिए अपनी जिंदगी खत्म कर ली क्योंकि उसकी पत्नी घर से चली गई. बता दें कि युवक ने घर से पत्नी के चले जाने के बाद गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया. इस घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया. वहीं, यह सुसाइड गांव में चर्चा का विषय बन गया है. मामला बछवारा थाना क्षेत्र के केदराबाद गांव की है. मृतक युवक की पहचान केदराबाद के रहने वाले बैजू पोद्दार के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि मृतक बैजू पदार्थ सब्जी बेचकर पूरे परिवार का पालन पोषण करता था.

यह भी पढ़ें- बिहार के कई जिलों में मूसलाधार बारिश, जानिए कैसा रहेगा अगले 48 घंटे मौसम

पत्नी के घर छोड़ते ही डिप्रेशन में गया पति 

वहीं, आगे जानकारी देते हुए बताया कि 10 दिन पहले पत्नी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. इस झगड़े की वजह से पत्नी ससुराल छोड़कर अपने मायके चली गयी. पत्नी के मायके चले जाने के कारण मृतक बैजू पोद्दार डिप्रेशन में चला गया. उन्होंने बताया कि पत्नी के चले जाने की वजह से बैजू डिप्रेशन में चला गया और शराब का भी सेवन करने लगा. लगातार पत्नी से मोबाइल पर बातचीत कर उस पर वापस आने का दवाब बना रहा था. बावजूद इसके पत्नी वापस नहीं आई.

पत्नी नहीं लौटी ससुराल तो खत्म कर ली जिंदगी

आखिरकार बैजू पोद्दार ने इसी आवेश में आकर गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया. इस घटना की सूचना परिजनों के द्वारा बछवारा थाना पुलिस को दी गई. मौके पर बछवारा थाने के पुलिस ने पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं, सुसाइड के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. बछवारा थाना अध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया है कि एक सब्जी विक्रेता युवक ने घर में ही गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर लिया. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल कर रही है.