News Nation Logo
Banner

पत्नी की हत्या के आरोप में जेल में था पति, लेकिन पुलिस ने पत्नी को जिंदा किया बरामद

Ranjit Kumar | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 26 Jul 2022, 05:55:09 PM
patni pati

पुलिस ने पत्नी को जिंदा किया बरामद (Photo Credit: NewsState BiharJharkhand)

Motihari:  

जिस पत्नी की हत्या के आरोप में पति जेल में सजा काट रहा था. उस पत्नी को पुलिस ने छापेमारी कर जिंदा बरामद कर लिया है. जिसे देख सभी हैरान है कि आखिर जिसकी हत्या हो गई थी वो जिंदा कैसे है. लड़की के पिता ने ससुराल वालों पर दहेज़ के लिए बेटी की हत्या का आरोप लगाया था. जिसके बाद उसके पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. 
 
दरअसल ये पूरा मामला, मोतिहारी के सुगौली थाना क्षेत्र के निमुई गांव की हैं. जहां लड़की के पिता ने सुगौली थाना में आवेदन देकर अपने दामाद सहित अन्य लोगों पर आरोप लगाया था, कि दहेज में पांच लाख रुपये नहीं देने पर मेरी बेटी की ससुराल वालों ने हत्या कर दी है और उसके बेटे का अपहरण कर लिया हैं. जिसके बाद सुगौली पुलिस ने  प्राथमिकी दर्ज करते हुए मुख्य आरोपी शेख सद्दाम को पत्नी की हत्या और बेटा के अपहरण के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

पिता ने दामाद सहित घर के अन्य सदस्यों के खिलाफ बेटी की हत्या कर शव छिपाने की प्राथमिकी थाने में दर्ज करवाई थी. जिस मामले में पुलिस ने शेख सद्दाम को 4 जून को जेल भेज दिया था. उस मामले में अब बड़ा खुलासा हुआ कि उसकी पत्नी जिन्दा है. परिजनों को सूचना मिली की नाजमी अपने बेटे  के साथ अगरवा में किराये के एक मकान में रह रही है. जिसकी  बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.जिसके बाद  पुलिस ने छापेमारी कर नाजनी को जिंदा बरामद कर लिया।जिस पत्नी की हत्या के आरोप में पति जेल में है, उसकी बरामदगी के बाद  ससुराल वाले ने राहत की शास ली. वहीं, पकड़े जानें पर महिला ने अपने पति पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए कहा कि मैं कही गई नहीं थी. मेरे पति और ससुराल वालों ने रात में मेरे आँख पर पट्टी बांध कर कही  रख दिया था, वही से पुलिस ने मुझे बरामद किया है.


इस मामले में थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्र ने बताया कि पत्नी की हत्या के आरोप में जेल में बंद सद्दाम की पत्नी नाजनी व उसके पुत्र को जिंदा बरामद कर लिया गया है. पूरे मामले की छानबीन में पुलिस जुट चुकी है जल्द ही इसका पता लगा लिया जाएगा कि आखिर पूरा मामला क्या है कौन दोषी है. वही ससुराल वालों को काफी राहत मिली है क्योंकि वो पहले से ये बात कह रहें थे की उनके बेटे ने कुछ नहीं किया है.

First Published : 26 Jul 2022, 01:10:29 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.