logo-image

पति अपनी ही पत्नी की अश्लील वीडियो भेजता था दोस्तों को, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

एक पति ने अपनी ही पत्नी के साथ ही ऐसी हरकत की है कि किसी को भरोसा भी ना हो पति अपनी ही पत्नी की अश्लील वीडियो बना कर उसे अपने दोस्तों को भेजता था. इतना ही नहीं उसे अपने दोस्तों से बात करने के लिए मजबूर भी करता था.

Updated on: 21 Oct 2022, 03:31 PM

Jamui:

बिहार के जमुई से एक ऐसा मामला सामने आया है. जिसे सुन आप भी हैरान हो जाएंगे. जहां एक पति ने अपनी ही पत्नी के साथ ही ऐसी हरकत की है कि किसी को भरोसा भी ना हो पति अपनी ही पत्नी की अश्लील वीडियो बना कर उसे अपने दोस्तों को भेजता था. इतना ही नहीं उसे अपने दोस्तों से बात करने के लिए मजबूर भी करता था. ऐसा लगता है कि कोई फिल्मी कहानी है. फिल्मों में अक्सर ये देखने को मिलता है लेकिन असलियत में भी कोई ऐसी हरकत कर सकता है कोई सोच भी नहीं सकता.   

जमुई जिला के सिकंदरा थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़ित महिला जब अपनी दास्तान सुनाने के लिए जमुई जिला के पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची तो पुलिस कप्तान से उसकी मुलाकात नहीं हो पाई. जिसके बाद महिला थाना के अधिकारियों को पूरी घटना की जानकारी दी लेकिन पुलिस वालों ने कहा कि वह डेढ़ लाख रुपैया दे रहा है ले लो और मामला को रफा दफा करो. मामला का कोई नहीं निदान होने पर पीड़ित महिला ने हार नहीं मानी और इसकी जानकारी मुख्यालय डीएसपी अभिषेक कुमार सिंह को आवेदन देकर दिया. 

पीड़ित महिला ने बताया की पति संबंध बनाते वक्त दोस्तों को वीडियो कॉल करता था. अपने दोस्त से उसे बात भी करवाता था. उसके साथ गंदी बातें करते थे. नशे की गोलियां खाने के बाद पति उसके साथ मारपीट भी करता था. जेठ भाई भी उस पीड़ित महिला के साथ संबंध बनता था. पीड़िता की उम्र 20 साल है उसकी शादी 2019 में चकाई थाना क्षेत्र के रहने वाले गौतम चौधरी के साथ हुई थी. महिला की 2 साल की एक बच्ची भी है.

महिला ने बताया कि शादी के बाद ससुराल वाले दहेज के लिए मारपीट करते थे. उन्होंने बाइक की डिमांड भी की थी. जिसको भी पुरा कर दिया गया था. महिला ने बताया कि इतना ही नहीं मेरे जेठ भी मेरे साथ जबरदस्ती करते थे और मेरा हाथ पकड़ कर अपने कमरे में खींच कर ले जाते थे. इसके अलावा मेरे पति और परिवार के लोग मेरे साथ मारपीट करते थे.

जिस कारण मेरे मायके पक्ष के लोग मुझे अपने पास ले गए. इस मामले में तीन बार पंचायत भी हुई और वह मुझे अपने साथ रखने लगे लेकिन फिर भी पति की आदत में कोई सुधार नहीं हुआ. वहीं, इस मामले में मुख्यालय डीएसपी ने बताया कि महिला का आवेदन मिला है महिला ने दहेज प्रथा और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है. अगर मामले में और भी कोई बात महिला के द्वारा लिखित रूप से दी जाती है और आरोप सही पाया गया तो  कानूनी कार्रवाई की जाएगी.