logo-image

पति ने आपसी विवाद में पत्नी और बेटी का सर धर से किया अलग, मचा कोहराम

एक विवाहिता का कटा सर मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी है. बताया जा रहा है कि पति ने ही महिला और अपनी एक बेटी की हत्या कर दी है.पति - पत्नी के बिच अक्सर लड़ाईया होते रहती थी. मामला इतना बिगड़ गया की पत्नी अपने मायके चली गई.

Updated on: 06 Aug 2022, 03:48 PM

Madhepura :

मधेपुरा से एक दिल को दहला देने वाला मामला निकल कर सामने आया है. जहां एक विवाहिता का कटा सर मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी है. बताया जा रहा  है कि पति ने ही महिला और अपनी एक बेटी की हत्या कर दी है.पति - पत्नी के बिच अक्सर लड़ाईया होते रहती थी. मामला इतना बिगड़ गया की पत्नी अपने मायके चली गई. जिसके बाद पति ने साजिश रच इस घटना को अंजाम दे दिया. 

मामला सदर थाना क्षेत्र के गोढाईला गांव की है. जहां एक विवाहिता का कटा सर मिला है.  महिला का धर और बेटी का शव श्रीनगर थानाक्षेत्र के पोखरिया सरहद गांव से बरामद होने की बात कही जा रही है. जहां महिला का ससुराल है. बता दें कि गोधेला के बाबुल राजा की बहन की शादी वर्षों पूर्व श्रीनगर थाना क्षेत्र के पोखरिया गांव में हुई थी. महिला को 3 बच्चे भी थे. लेकिन महिला का पति के साथ अक्सर विवाद होते रहता था. पति महिला के साथ मार -पिट भी करता था.

प्रताड़ना से तंग आकर महिला 15 दिन पहले अपने मायके आ गई थी. जहां से वह अपने ससुराल जाना नहीं चाहती थी. इस बीच लगभग 10 दिन पहले विवाहिता का पति ससुराल आया पत्नी की विदाई कराने के लिए लेकिन जब पत्नी पति के साथ नहीं जाना चाहती थी तो फिर पति अपने साथ गांव के 8-10 लोगों के साथ आ गया. जिसके बाद गांव में पंचायत भी हुई. उसमें ये फैसला हुआ कि दोनों राजी खुशी से रहेंगे. 

जिसके बाद विवाहिता की विदाई भी कर दी गई. लेकिन सुबह ही जब गांव के लोग खेत की ओर टहलने के लिए निकले तो गांव से बाहर पुलिया पर एक महिला का सिर रखा हुआ देखा. घटना की सूचना  मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है और छानबीन में जुट गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.