News Nation Logo

गर्भवती पत्नी को छोड़ पति ने रचाई दूसरी शादी, सास ने बनाया बंधक

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 09 Oct 2022, 02:02:39 PM
damad

बंधक युवक (Photo Credit: NewsState BiharJharkhand)

Katihar:  

पति को दूसरी शादी करना महंगा पड़ गया. अपनी गर्भवती पत्नी को छोड़कर उसने अपनी प्रेमिका से शादी रचा ली. जब नई दुल्हन को लेकर वो घर पहुंचा तो पहली पत्नी की मां ने हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू कर दिया. इतना ही नहीं बांस के पेड़ में बांधकर उसे बंधक बना लिया गया.  4 साल पहले उसकी शादी पहली पत्नी सुलेखा देवी से हुई थी. हैरानी की बात है कि नई नवेली दुल्हन को ये बात पहले से ही मालूम थी लेकिन फिर भी उसने शादी की क्योंकि प्यार के आगे उसे कुछ भी नजर नहीं आया.  

मामला कटिहार जिले के हसनगंज प्रखंड के कालसर पंचायत के बबैया गांव की है. जहां दिलफेक युवक चिंटू कुमार पहले से ही शादीशुदा हैं लेकिन फिर भी दूसरी शादी रचाकर नई नवेली दुल्हन के साथ जब घर आया तो पहली पत्नी सुलेखा देवी और उसके परिजनों ने बांस के पेड़ में बांधकर उसे बंधक बना लिया. 

पहली पत्नी सुलेखा देबी ने बताया की हमारी शादी चिंटू कुमार से करीब 4 वर्ष पूर्व हुई है. मुझे इस बारे में भनक तक नहीं थी और आज नई दुल्हन के साथ जब मेरी पति घर लौटा तो तब मुझे मालूम हुआ. मौके पर दूसरी तरफ नई प्रेमिका से पत्नी बनी दुल्हन मनीषा ने बताया कि दीदी के देवर के दोस्त के मोबाइल में चिंटू कुमार की फोटो देख मुझे प्रेम हो गया और बीच बीच में बातचीत होते होते प्रेम और गहरा बन गया. हम दोनों ने राजी खुशी से समेली मंदिर में जाकर शादी कर ली. साथ ही नई दुल्हन मनीषा ने कहा कि मुझे पहले से मालूम था कि मेरा पति शादीशुदा है लेकिन प्रेम इतना गहरा हो गया था कि हम दोनों को शादी करने के अलावा कुछ दिखाई नहीं दे रहा था इसलिए राजी खुशी से हम दोनों ने शादी कर ली. 
 
दूसरी तरफ लड़के की मां ने बताया कि दोनों में हमेशा ही अनबन चलते रहती थी. कई बार पहली पत्नी ने आत्महत्या करने की भी घर में कोशिश की थी जिससे तंग आकर मेरे लड़के ने दुसरी शादी रचा ली अगर पहली भी पत्नी चाहे तो रह सकती है हम रखने को तैयार हैं.  

First Published : 09 Oct 2022, 02:02:39 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.