News Nation Logo

पति ने धारदार हथियार से की पत्नी की हत्या, दीवारों तक उछला खून, फिर उठाया ये कदम

News Nation Bureau | Edited By : Jatin Madan | Updated on: 22 Sep 2022, 08:28:42 AM
murder

फाइल फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

Samastipur:  

गुस्‍सा इतनी खराब चीज है कि उसके सामने वर्षों की बनी-बनाई चीजें बर्बाद हो जाती हैं. पति-पत्‍नी के झगड़े ने ऐसा रूप लिया कि पूरा परिवार ही बिखर गया है. समस्तीपुर के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के साहिट गांव में बुधवार की सुबह करीब 9.25 बजे ऐसा ही कुछ देखने को मिला. ये हृदयविदारक घटना एक साथ कई सवालों को अपने पीछे छोड़ गई. एक पेट्रोल पंप के संचालक ने धारदार हथियार से हमला कर पत्नी की हत्या कर दी. घर में चिख पुकार मच गई. इतना ही नहीं आरोपी ने महिला को बचाने आई मां, बेटी और इकलौते बेटे को भी बुरी तरह जख्मी कर दिया.

इसके बाद वह बाइक से घर से करीब 15 किलोमीटर दूर बछवाड़ा थाना क्षेत्र के फतेहा सुरो ढाला के पास पहुंचा और मालट्रेन से कटकर जान दे दी. लोगों ने उसकी मां, छोटी बेटी और बेटे को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मिर्जापुर में भर्ती कराया. हत्या से पहले घर में जबरदस्त मारपीट हुई होगी. कमरों का सामान बिखेरा पड़ा था तो वहीं यत्र-तत्र खून के धब्बे फैले थे. कमरे की दीवारों पर भी खून के छींटे थे. सभी के मन में ये ही सवाल है कि आखिर क्या वजह थी कि व्यवसायी ने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया. उन्होंने यह कदम क्यों उठाया लोगों की समझ से परे है. 

स्थानीय लोगों ने कहा कि किसी बात को लेकर आपस में विवाद हुआ था. इसके बाद गुस्से में नीशू सिंह ने यह कदम उठाया. वैसे, लोग नीशू सिंह को बेहद शांत स्वभाव का बता रहे हैं.

First Published : 22 Sep 2022, 08:28:42 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.