logo-image

मधेपुरा में पति ने की पत्नी की हत्या, धारदार हथियार से गला रेतकर मार डाला

मधेपुरा में एक पति ने प्रेगनेंट पत्नी की तेज धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति फरार हो गया.

Updated on: 10 Nov 2022, 08:32 AM

highlights

.मधेपुरा में पति ने की पत्नी की हत्या
.धारदार हथियार से गला रेतकर की हत्या
.घटना को अंजाम देकर आरोपी पति फरार
.घैलाढ़ थाना क्षेत्र के कमलपुर गांव की घटना

Madhepura:

मधेपुरा में एक पति ने प्रेगनेंट पत्नी की तेज धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति फरार हो गया. ये घटना घैलाढ़ थाना क्षेत्र के कमलपुर गांव की घटना है. मरने वाली महिला की मां ललीता देवी ने बताया कि मेरी बेटी सरस्वती देवी को तीन लड़कियां ही थीं. बेटी को लड़का नहीं होने की वजह से दामाद ने बेटी की हत्या कर दी. हालांकि पोस्टमार्टम में महिला के गर्भ में 8 महीने का लड़का देखा गया, जिसकी मौत हो चुकी थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बुधवार को महिला का शव धान के खेत से बरामद किया गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है. मृतका महिला की पहचान कमलपुर गांव निवासी चंदन मंडल की 30 वर्षीय पत्नी सरस्वती देवी के रूप में हुई है. ललीता देवी ने बताया कि बुधवार की सुबह सरस्वती देवी अपने पति चंदन मंडल के साथ धान काटने के लिए खेतों की तरफ गई थी. करीब 10 बजे दामाद चंदन मंडल खाने के लिए घर वापस आ गया और अपनी बेटी को मां के लिए पानी ले जाने की बात कही. जहां मृतक सरस्वती देवी की बेटी पानी लेकर खेत में पहुंची, लेकिन वह नहीं मिली. 

सरस्वती देवी के खेत से गायब होने के बाद परिजन और ग्रामीणों ने उसकी तलाश शुरू की. इसी बीच लोगों ने धान के खेत में सरस्वती देवी का खून से लथपथ शव देखा. इसके बाद मृतक महिला के परिजनों में कोहराम मच गया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, मधेपुरा भेज दिया, जहां कि पोस्टमार्टम होने के बाद मृतका सरस्वती देवी के गर्भ से करीब 8 महीने की मृत लड़का भी देखा गया. हालांकि, पुलिस इस मामले के छानबीन में जुट गई है. वहीं, मृतका के माता और पिता ने सरस्वती के पति चंदन मंडल पर ही हत्या का आरोप लगाया है.

रिपोर्ट : रूपेश कुमार

यह भी पढ़ें : 50 वर्षीय शख्स नाबालिग से करता रहा रेप, गर्भवती हुई तो सामने आया कांड