logo-image

बिहार में पति ने पत्नी और 2 बेटियों को कुल्हाड़ी से काटा, पत्नी की मौत

बिहार के सीवान जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना प्रकाश में आई है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी और दो बच्चियों को टांगी (कुल्हाड़ी) से वार कर हत्या करने की कोशिश की.

Updated on: 16 Feb 2021, 03:59 PM

highlights

  • पति ने पत्नी और 2 बेटियों पर किया हमला
  • तीनों को कुल्हाड़ी से काटा, पत्नी की मौत
  • बेटियों की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

सीवान :

बिहार (Bihar) के सीवान जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में रिश्ते को तार-तार करने वाली घटना प्रकाश में आई है, जहां एक पति (Husband) ने अपनी पत्नी और दो बच्चियों को टांगी (कुल्हाड़ी) से वार कर हत्या (Murder) करने की कोशिश की. इस घटना में पत्नी की मौत (Death) हो गई, जबकि दो बच्च्यिों का इलाज अभी चल रहा है. इसमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है. इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. मामले की सूचना पुलिस (Police) को दी गई. जिसके बाद वहां पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें : नेताओं की 'मुलाकातों' के बाद बिहार में बढ़ी सियासी तपिश, लगाए जा रहे ऐसे कयास 

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि टंडवा गांव निवासी शशिकांत यादव उर्फ राजू अपने परिवार के साथ सोया था. आरोप है कि मंगंलवार को तड़के उसने अपनी पत्नी रीता देवी और दो पुत्रियों- निक्की (16) और सोनी कुमारी (12) पर टांगी से वार कर दिया. इस घटना में रीता देवी की मौत हो गई जबकि दोनों पुत्रियां घायल हो गई. दोनों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया, जहां एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

यह भी पढ़ें : लोक जनशक्ति पार्टी टूट की राह पर, JDU में शामिल होंगे एक साथ पांच दर्जन नेता 

मुफस्सिल थाना के प्रभारी ददन सिंह ने बताया कि आरोपी राजू को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है, लेकिन प्रथम दृष्टया मामला जमीन बिक्री को लेकर पति-पत्नी में विवाद को बताया जा रहा है. आरोपी राजू स्थानीय डीएवी पीजी कॉलेज में चतुर्थवर्गीय कर्मी है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है तथा आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

(इनपुट-आईएएनएस)