logo-image

चोरी करने पर तीन नाबालिग बच्चो को दी गई ऐसी सजा इंसानियत हुई शर्मसार

एक घर में चार नाबलिग चोर घुसकर लोहे की समान की चोरी कर रहें थे तभी घरवाले ने उन्हें देख लिया जिसके बाद शोर मचाने के बाद तीन नाबालिग चोर को पकड़ लिया गया. पकड़े गए सभी तीन नाबालिग चोर को एक खंभे में बांध दिया गया जिसके बाद सभी के बाल काट दिए गए.

Updated on: 06 Sep 2022, 09:15 PM

Munger:

मॉब लिंचिंग का मामला अब आम होते जा रहा है. अपराधी को पकड़ कर लोग खुद ही सजा देने लग जाते है और इंसानियत तक भूल जाते हैं. ऐसी बर्बरता बरते हैं उसके साथ. कुछ ऐसा ही देखने को मिला है बिहार के मुंगेर में जहां चार नाबालिग बच्चे एक घर में चोरी करने पहुंचे थे लेकिन घर के लोगों ने उन्हें पकड़ लिए और उसके बाद उनके साथ ऐसी हरकत हुई जिसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे. खंभे से बांध कर उनके बाल मुरवा दिए गए.

पूरा मामला मुंगेर के वासुदेवपुर ओपी क्षेत्र के चंडी स्थान गौरी टोला की है. जहां एक घर में चार नाबलिग चोर घुसकर लोहे की समान की चोरी कर रहें थे तभी घरवाले ने उन्हें देख लिया जिसके बाद शोर मचाने के बाद तीन नाबालिग चोर को पकड़ लिया गया. वहीं, एक चोर भगाने में सफल रहा. पकड़े गए सभी तीन नाबालिग चोर को एक खंभे में बांध दिया गया जिसके बाद सभी के बाल काट दिए गए.

स्थानीय लोगो ने वासुदेवपुर ओपी को घटना की सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी नाबालिग चोर को थाने में ले जाकर पूछ ताछ की. वहीं, पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए वीडियो फुटेज के आधार पर बाल काटने वाले तथा नाबालिग के साथ अत्याचार करने वाले छह लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.