logo-image

खगड़िया में इंसानियत हुई शर्मसार, तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास

युवक द्वारा तीन साल की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई है. इस दौरान बच्ची को काफी चोटें आई है. परिवार के लोगों ने आनन-फानन में बच्ची को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

Updated on: 23 Nov 2022, 11:43 AM

Khagaria:

खगड़िया में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जिले के टाउन थाना इलाके में युवक द्वारा तीन साल की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई है. इस दौरान बच्ची को काफी चोटें आई है. परिवार के लोगों ने आनन-फानन में बच्ची को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है और उसका इलाज किया जा रहा है. जानकारी के अनुसार बच्ची के परिजनों ने उसे नजदीक की दुकान से कुछ सामान खरीदने भेजा था. बच्ची अपने घर से निकल कर दुकान की ओर जा ही रही थी कि पड़ोस में रहने वाले युवक ने उसे पकड़ लिया और सुनसान जगह पर ले गया. जहां युवक ने 3 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की कोशिश की. इस दौरान बच्ची जोर-जोर से रोने लगी तो युवक डर गया और वहां से भाग निकला.

बच्ची की चीखें सुनकर परिवार के लोग वहां पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी. पुलिस ने बिना देर किए हुए कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक बबलू कुमार को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. परिजनों की मानें तो जमीन को लेकर पड़ोसी के साथ विवाद चल रहा है. इसी को लेकर आरोपी परिवार को टारगेट करते रहता था, लेकिन इस बार उसने 3 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया है. पुलिस पुरे मामले की जांच में जुट गई है. 

रिपोर्ट : धर्मवीर सिंह