logo-image

Crime News : बेगूसराय में मानवता हुई शर्मसार, दो मासूम बच्चियों के साथ स्कूल ड्राइवर ने किया गंदा काम

बेगूसराय से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक दरिंदे ने दो मासूम बच्चियों के साथ ऐसी हैवानियत की है .

Updated on: 29 Nov 2023, 02:55 PM

highlights

  • दो मासूम बच्चियों के साथ हैवानियत 
  • सुनसान जगह पर ले जाकर किया दुष्कर्म 
  • आरोपी ने घटना का वीडियो भी बनाया

Begusarai:

बेगूसराय से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक दरिंदे ने दो मासूम बच्चियों के साथ ऐसी हैवानियत की है जिसे सुन आपकी भी रूह कांप जाएगी और ऐसा करने वाला कोई और नहीं बल्कि स्कूल का ड्राइवर ही है. जो उन्हें घर से ले जाने और पहुंचाने का काम करता था. घटना वाले दिन भी ड्राइवर बच्चियों को स्कूल से घर पहुंचने के लिए वैन से लेकर निकला था, लेकिन बीच रास्ते में उसने सुनसान जगह पर ले जाकर पहले उनके साथ दुष्कर्म किया और फिर लहूलुहान स्थिति में ही उन्हें घर छोड़कर वापस लौट गया.    

आरोपी ने घटना का वीडियो भी बनाया 

घटना बीरपुर थाना क्षेत्र की है. जहां घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने घटना का वीडियो भी बना लिया है. दोनों ही बच्चियां आपस में सहेलियां थी और एक निजी स्कूल में पढ़ती थी. दोनों की उम्र चार से पांच साल के बीच है और दोनों ही नर्सरी वर्ग की छात्रा है. दोनों एक ही गांव में रहती थी. जब दोनों बच्चियां लहूलुहान हालत में घर पहुंची तो परिजन उन्हें देखकर हैरान हो गए. परिजनों ने जब पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया. जिसके बाद ड्राइवर को ग्रामीणों के सहयोग से पकड़ लिया गया.

यह भी पढ़ें : Bihar News : लैंड फॉर जॉब्स मामले में आज कोर्ट में होगी सुनवाई, लालू यादव देंगे जवाब

बिना वेरिफिकेशन के ही स्कूल ने आरोपी को काम पर रख लिया था 

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ड्राइवर स्कूल में मैजिक भान चलाने का काम करता था. आरोपी की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रहने बाले सिकंदर राय के रूप में की गई है. आरोपी पिछले तीन साल से स्कूल में काम कर रहा था. वो बच्चों को लाने और ले जाने का काम करता था. मंगवार की देर शाम बच्चियों को स्कूल से घर ले जाने के दौरान इस घटना को अंजाम दित्य गया है. बच्चियों का इलाज बेगूसराय सदर अस्पताल में चल रहा है. वहीं, इस मामले में डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि मामले की जांच पास्को एक्ट के तहत किया जा रहा है. गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है. वहीं, आरोपी ने इस पूरे मामले में खुद को निर्दोष बताया है. सबसे ज्यादा हैरानी की बात तो ये है कि बिना किसी बैकग्राउंड जांच और वेरिफिकेशन के ही ड्राइवर को स्कूल ने काम पर रख लिया था. जो कि उनकी सबसे बड़ी गलती थी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.