logo-image

कांग्रेस किसान मोर्चा की मीटिंग में हंगामा, भक्त चरण दास के सामने कुर्सियां चलीं 

बिहार कांग्रेस में इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है. बिहार विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस की हर मीटिंग में हंगामा होता आ रहा है.

Updated on: 12 Jan 2021, 04:30 PM

नई दिल्ली:

बिहार कांग्रेस में इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है. बिहार विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस की हर मीटिंग में हंगामा होता आ रहा है. इसी क्रम में मंगलवार को हुई कांग्रेस किसान मोर्चा की मीटिंग के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दस के सामने हंगामा करना शुरू कर दिया. इस दौरान कांग्रेस नेता राजकुमार शर्मा ने दूसरे नेताओं पर कुर्सी फेंक दी.

आपको बता दें कि सूबे की राजधानी पटना में दो दिनों से बिहार कांग्रेस के नए प्रभारी भक्त चरण दास मौजूद हैं और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ लगातार मीटिंग कर रहे हैं. इसी क्रम में मंगलवार को भी सदाकत आश्रम में कांग्रेस ने किसान मोर्चा की मीटिंग बुलाई थी. मीटिंग शुरू होते ही वहां मौजूद कार्यकर्ताओं की आपस में कहासुनी हो गई.

विवाद होते-होते मामला इतना बढ़ गया कि किसान मोर्चा के नेता राजू सिंह ने अपने साथियों पर कुर्सी फेंक कर मार दिया था. इस दौरान भक्त चरण दस सबसे शांत होने की गुहार लगाते रहे, लेकिन किसी ने उनकी एक न सुनी. वे थोड़ी देर के लिए इसी धक्का-मुक्की में फंसे रहे.