logo-image

अहमदाबाद से आ रही ट्रैन में भारी मात्रा में शराब बरामद, 4 तस्कर हुए गिरफ्तार

नए साल के जश्न के लिए ट्रेन से लाए जा रहे भारी मात्रा में शराब को दानापुर आरपीएफ ने बरामद कर किया है. यह बरामदगी अहमदाबाद - पटना ट्रेन से की गई है. तलाशी के दरमियान 11 बैग में भरे कीमती शराब को जब्त किया है. साथ ही चार तस्कर को भी गिरफ्तार किया है.

Updated on: 31 Dec 2022, 12:39 PM

highlights

  • अहमदाबाद - पटना ट्रेन से भारी मात्रा में शराब बरामद
  • नए साल में बेचने के लिए शराब ला रहे थे पटना
  • चार तस्कर को किया गया गिरफ्तार 
  • 11 बैग में भारी मात्रा में शराब हुआ बरामद 

 

Patna:

नए साल के जश्न के लिए ट्रेन से लाए जा रहे भारी मात्रा में शराब को दानापुर आरपीएफ ने बरामद कर किया है. यह बरामदगी अहमदाबाद - पटना ट्रेन से की गई है. तलाशी के दरमियान 11 बैग में भरे कीमती शराब को जब्त किया है. साथ ही चार तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्कर यारपुर के रहने वाले हैं. यह सभी युवक शराब की तस्करी कर नए साल में बेचने के लिए शराब को पटना ला रहे थे. आरपीएफ द्वारा चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान पकड़े गए चारों तस्करों के पास से 11 बैग में भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया. आरपीएफ ने जब चारों को पकड़ा तो चारों आरपीएफ से भी उलझ गए थे, जिसके बाद कड़ी मशक्कत कर आरपीएफ ने चारों को पकड़ लिया. इस बात की जानकारी देते हुए आरपीएफ के पंकज प्रकाश इंस्पेक्टर आरपीएफ ने बताया कि अहमदाबाद से पटना आने वाली ट्रेन में यह तस्कर भारी मात्रा में शराब ला रहे थे जो विशेष अभियान के तहत पकड़े गए हैं. फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें : समुद्र मंथन का ये पर्वत बना पिकनिक स्पॉट, जैन धर्म के लोगों के लिए है बेहद खास

वहीं, दूसरी तरफ जीतनराम मांझी ने आज कहा कि बेगुनाह लोगों को पकड़ा गया जिनकी पैरवी करने वाला भी कोई नहीं है. मेरी मांग है कि उन्हें छोड़ दिया जाए. जो गरीब लोग है जिनका शराब से कोई लेना देना नहीं है. अगर उन्होंने ने पीया भी है तो थोड़ी मात्रा में मगर जिन्होंने बड़ी मात्रा में पी है या जो इसका कारोबार करते हैं उनको जेल में डालना चाहिए मगर वैसे लोग पुलिस की पकड़ में नहीं आ रहें हैं, बच जाते हैं.  नए साल में हम चाहते हैं कि इस पर समीक्षा हो, परमिट के साथ शराब गुजरात के जैसे बिहार में भी मिले.

रिपोर्ट –  पंकज राज