logo-image

Bihar News: यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत, कई घायल

दिल्ली के ग्रेटर नोएडा में भीषण सड़क हादसा हो गया है. कार और वैन में जोरदार टक्कर हो गई. जिसमें कार के परखचे उड़ गए. इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो चुकी है.

Updated on: 21 Oct 2023, 02:24 PM

highlights

  • नोएडा में भीषण सड़क हादसा हो गया
  • कार और वैन में जोरदार टक्कर हो गई
  • हादसे में पांच लोगों की हो चुकी है मौत 

Ranchi:

दिल्ली के ग्रेटर नोएडा में भीषण सड़क हादसा हो गया है. कार और वैन में जोरदार टक्कर हो गई. जिसमें कार के परखचे उड़ गए. इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो चुकी है और कई लोग घायल हुए हैं. जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. सभी लोग वैन पर सवार होकर दिल्ली से झारखंड जा रहे थे, तब ही ये हादसे हो गया. हादसे में शिकार हुए सभी लोग झारखंड के रहने वाले बताए जा रहे हैं. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. 

यह भी पढ़ें : Bihar News: शिक्षक नियुक्ति परीक्षा का रिजल्ट आज होगा जारी, जानें कब से शुरू होगी जॉइनिंग प्रक्रिया

12 साल की बच्ची की भी हुई मौत 

मामले को लेकर बताया जा रहा है कि युमना एक्सप्रेसवे के जीरो पॉइंट से करीब रबूपुरा थाना क्षेत्र में देर रात अचानक वैन अनियंत्रित हो गई और कार में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे मौके पर ही 5 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में एक 12 साल की बच्ची भी शामिल है. सभी परिवार त्योहार को लेकर झारखंड जा रहे थे. बताया जा रहा है कि सभी दिल्ली के थाना कालिंदी कुंज क्षेत्र में रहते थे. फिलहाल सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.