logo-image

मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा, 2 लोगों की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया प्रदर्शन

मुजफ्फरपुर में सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई. घटना अहियापुर थाना क्षेत्र के एनएच 57 फोरलेन के पास पटियासा चौक की है.

Updated on: 14 Oct 2022, 09:38 AM

Muzaffarpur :

मुजफ्फरपुर में सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई. घटना अहियापुर थाना क्षेत्र के एनएच 57 फोरलेन के पास पटियासा चौक की है. जहां तेज रफ्तार गाड़ी ने बाइक सवार दो लोगों को रौंद दिया, जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक की मौत मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान हुई. मरने वाले दोनों लोगों की शिनाख्त अहियापुर थाने के रहने वाले नजरे आलम और बसौली गांव बोचहा थाना क्षेत्र के रहने वाले अमित कुमार के रूप में हुई है. 

घटना से आक्रोशित लोगों ने प्रदर्शन किया है. वहीं, जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. दोनों मृतक आपस में दोस्त बताए जा रहे हैं. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि देर शाम को दोनों ही युवक बाइक पर सवार होकर बखरी चौक एनएच से पटियासा की ओर आ रहे थे. एक बेलगाम रफ्तार की अज्ञात वाहन की चपेट में बाइक सवार मो नजरे आलम जिसकी उम्र 28 वर्ष बताई गई है जो कि खानपुर बैजनाथपुर अहियापुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है की मौके पर अपना दम तोड़ दिया. जबकि दूसरा युवक अमित कुमार जो को बसौली गांव बोचहा थाना क्षेत्र के रहने वाला को लोगों ने इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भेजा जहां इलाज के दौरान में मौत हो गई. घटना के बाद लोगों में नाराजगी व्याप्त है.

पूरे मामले में अहियापुर के ओपी प्रभारी आदित्य कुमार ने बताया कि सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हुई है और दोनों ही युवक की पहचान करा ली गई है. इस मामले में अब पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. घटना का कारण सड़क दुर्घटना है और परिजनों का बयान लिया जा रहा है.