logo-image

लखीसराय में भीषण सड़क हादसा, 55 सवारियों से भरी बस पलटी

लखीसराय जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है. जहां 55 लोगों से भरी बस आज सुबह अचानक ही पलट गई. जिससे 20 लोग घायल हो गए हैं. वहीं, एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बस बारातियों से भरी थी और सुबह वापस लौटने के दौरान अचानक अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई.

Updated on: 03 May 2023, 08:47 AM

highlights

  • लखीसराय जिले में भीषण सड़क हादसा
  • 55 लोगों से भरी बस अचानक ही पलट गई
  • इस घटना में 20 लोग हो गए घायल 
  • एक व्यक्ति की मौके पर ही हो गई मौत 

Lakhisarai:

लखीसराय जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है. जहां 55 लोगों से भरी बस आज सुबह अचानक ही पलट गई. जिससे 20 लोग घायल हो गए हैं. वहीं, एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बस बारातियों से भरी थी और सुबह वापस लौटने के दौरान अचानक अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई. सभी घयलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद परिजनों में चीख - पुकार मच गई. 

12 से अधिक लोगों की हालत गंभीर 

घटना जिले के हलसी थाना अंतर्गत कैदी गांव के समीप हुई है. जहां आज सुबह बरात वापस लौटने के दौरान बस पलट गई. जिससे बस में सवार लगभग 20 लोग घायल हो गए हैं. जिसमें 12 से अधिक लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जिसकी पहचान पटना जिले के पंडारक थाना अंतर्गत गौतम कुमार के रूप में की गई है. जानकारी के अनुसार पंडारक गांव के साराकर गांव से बारात लखीसराय जिले के हलसी थाना अंतर्गत कैंडी के बिल्ली गांव गई थी. जहां से लौटने के दौरान सिकंदरा लखीसराय मुख्य मार्ग के कैंडी के समीप ही बस अनियंत्रित होकर पलट गई और सीधे गड्ढे में जा गिरी. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने घयलों को इलाज के लिए लखीसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया.