logo-image
लोकसभा चुनाव

बिहार में भीषण सड़क हादसा, चुनाव ड्यूटी में जा रहे 24 जवान घायल

बिहार के मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा होने की खबर सामने आ रही है. चुनाव ड्यूटी में जा रहे पुलिस जवानों की बस की ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई.

Updated on: 15 May 2024, 05:31 PM

highlights

  • मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा
  • 24 से अधिक जवान हुए घायल
  • घटनास्थल पर मची अफरा-तफरी

Muzaffarpur:

बिहार के मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा होने की खबर सामने आ रही है. चुनाव ड्यूटी में जा रहे पुलिस जवानों की बस की ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में 12 से ज्यादा जवान घायल हो गए. वहीं, 6 जवान की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. ये जवान समस्तीपुर से चुनाव कराकर सारण जा रहे थे. बस में कुल 39 जवान सवार थे. यह घटना जिले के सकरा थाना क्षेत्र के NH28 पर घटी.  मुजफ्फरपुर में जवानों से भरी बस और ट्रक में भिड़ंत हो गई. दरअसल, असम पुलिस के जवानन लोकसभा चुनाव की ड्यूटी को लेकर समस्तीपुर से सारण जा रहे थे.

यह भी पढ़ें- नीतीश को लेकर तेजस्वी का संकेत, कहा- 'चाचा का शरीर वहां, मन यहां'

24 से अधिक जवान सड़क दुर्घटना में घायल

घटना के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरा मच गई. वहीं, मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों ने घायल जवानों को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया. इस हादसे में ट्रक चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया. 24 से अधिक जवानों को पीएची से एसकेएमसीएचद रेफर किया गया है. कुछ जवानों का इलाज निजी अस्पताल में किया जा रहा है.

घटनास्थल पर मची अफरा-तफरी

जानकारी के अनुसार, जिले के सकरा थाना क्षेत्र से असम राइफल्स के जवानों को बस लेकर जा रही थी, तभी बस की टक्कर एक ट्रक से हो गई. जिससे  बस में सवार जवान गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों को जैसे ही इसकी जानकारी मिली, वे घटनास्थल पर पहुंचकर राहत-बचाव के काम में जुट गए. साथ ही स्थानीय थाने में भी इसकी जानकारी दी गई.