logo-image

Bihar News: बचपन के प्यार का खौफनाक अंत, छठ के बाद होने वाली थी प्रेमिका की शादी

मामला समस्तीपुर से सामने आ रहा है. जहां एक प्रेमी जोड़े ने दुनिया से हारकर ट्रेन के नीचे आकर अपनी जान दे दी है.

Updated on: 10 Nov 2023, 03:25 PM

highlights

  • प्रेमी युगल ने ट्रेन के नीचे आकर दे दी जान 
  • लड़की की शादी कही और हो गई थी तय 
  • दोनों देर रात अचानक घर से हो गए थे गायब 

Samastipur:

प्यार में इंसान कहते हैं कि हर सीमा को भूल जाता है. दुनिया की कोई भी दिवार उन्हें नहीं रोक सकती है. जब प्यार को उसकी मंजिल नहीं मिलती तो प्रेमी कुछ ऐसा कर जाते हैं. जो कोई सोच भी नहीं सकता है. ताजा मामला समस्तीपुर से सामने आ रहा है. जहां एक प्रेमी जोड़े ने दुनिया से हारकर ट्रेन के नीचे आकर अपनी जान दे दी है. जिसके बाद पूरे इलाके में उन्हीं की प्रेम कहानी की चर्चा हो रही है. दोनों बचपन से ही एक दूसरे से प्यार करते थे. एक दूसरे के साथ मरने और जीने की कसमें खाई थी, लेकिन घर वालों को उनकी प्रेम कहानी रास नहीं आई. 

लड़की की शादी कही और हो गई थी तय 

मामला दरभंगा रेलखंड पर कुसैया रेलवे गुमटी के पास की है. बताया जा रहा है कि दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे. बचपन से ही दोनों के बीच प्यार था. दोनों एक दूसरे के साथ रहना चाहते थे, लेकिन घर वालों को जब इस बात का पता चला तो उन्हें ये रिश्ता मंजूर नहीं था और लड़की की शादी कही और तय कर दी. जिससे दोनों काफी परेशान थे. अपने परिवार वालों को समझाने की उन्होंने बहुत कोशिश की, लेकिन जब वो नहीं माने तो दोनों ने जान देने का फैसला कर लिया और अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर ली. 

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: विधानसभा परिसर में आपस में फिर भिड़े RJD और BJP नेता, लड्डू खिलाने को लेकर हुआ विवाद

दोनों देर रात अचानक घर से हो गए गायब 

आपको बता दें कि छठ पूजा के बाद ही लड़की की किसी और लड़के से शादी होने वाली थी. जो बात उन्हें मंजूर नहीं थी और हारकर उन्होंने ये कदम उठा लिया. मृतकों की पहचान कल्याणपुर थाना क्षेत्र के कपरपट्टी गांव निवासी 18 वर्षीय भोली कुमारी और 20 वर्षीय मनीष कुमार के रूप में हुई है. ग्रामीणों का कहना है कि दोनों बचपन से ही एक दूसरे से प्यार करते थे. जिससे नाराज होकर परिजनों ने लड़की की शादी कही और तय कर दी. जिस कारण दोनों ने ऐसा कदम उठाया. परिजनों ने बताया कि दोनों देर रात अचानक घर से गायब हो गए. हमने दोनों को खोजने की बहुत कोशिश की, लेकन उनका कहीं भी कुछ भी नहीं पता चला. जिसके बाद आज सुबह उनके आत्महत्या की खबर सामने आई.