logo-image

अधिकारीयों की होटल में गुंडागर्दी, पैसे मांगने पर कर दी सबकी पिटाई

उत्तरप्रदेश में एक होटल में बक्सर जिला प्रशासन के कुछ लोग आए जो शराब के नशे में थे. होटल में खाना खाया और जब पैसे देने की बारी आई तो मारपीट पर उतर आए और जिला प्रशासन का धौंस जमाने लगे.

Updated on: 27 Oct 2022, 03:06 PM

highlights

  •   . जिला प्रशासन की नेम प्लेट लगी गाड़ियों में आए थे सभी 
      . पैसे मांगने पर जमकर किया हंगामा 
      . सोशल मीडिया पर मामला तेजी से हो रहा वायरल 

Buxar:

बिहार में यु तो दादागिरी और गुंडागर्दी तो काफी आम बात है. ऐसा लगता है कि प्रशासन का डर अब लोगों में नहीं है. लेकिन जब प्रशासन ही खुद ऐसा करेगी तो फिर जनता का क्या ही कहना. बिहार में शराबबंदी कानून लागू है. लेकिन इसके बाद भी लोग शराब के नशे में धुत नजर आते हैं और अब तो अधिकारी भी इसी नशे में घूमते दिख रहें हैं. उत्तरप्रदेश में कुछ ऐसा ही देखने को मिला है. जहां एक होटल में बक्सर जिला प्रशासन के कुछ लोग आए जो शराब के नशे में थे. होटल में खाना खाया और जब पैसे देने की बारी आई तो मारपीट पर उतर आए और जिला प्रशासन का धौंस जमाने लगे.  

असामाजिक तत्वों ने जमकर किया हंगामा 

मामला उत्तरप्रदेश के भरौली-बलिया मार्ग स्थित एक होटल की है. जहां असामाजिक तत्वों ने जमकर हंगामा किया है. बताया जा रहा है कि बक्सर जिला प्रशासन की नेम प्लेट लगी एक स्कार्पियो पर सवार कई लोग मंगलवार की शाम यूपी के भरौली स्थित एक होटल में पहुंचे गए थे. जहां स्कॉर्पियो पर सवार लोगों ने नशे का सेवन भी किया था. सारे लोगों ने भोजन खाने के बाद होटल में पैसे नहीं देते हुए जिला प्रशासन का धौंस जमा कर गुंडागर्दी करने लगे और उनके साथ मारपीट भी की गई.

सोशल मीडिया पर सभी की तस्वीर कर दी वायरल

होटल संचालक ने घटना के बाद सोशल मीडिया पर इस सम्बंध में एक पोस्ट करते हुए सभी असमाजिक तत्वों की तस्वीर भी अपलोड कर दी. जो की तेजी से वायरल हो रहा है. जब इस मामले की जानकरी जिला प्रशासन के वरीय अधिकारियों को हुई तो वो इस मामले में कुछ भी बोलने से बचते नजर आ रहे हैं और इस मामले पर पर्दा डालने की कोशिश की जा रही है. होटल कर्मियों ने घटना को लेकर पुलिस को सूचना दी. हालांकि इस मामले में अभी तक एफ आई आर दर्ज नहीं कराई गई है.