logo-image

ऑनर किलिंग: शादीशुदा बेटी की मां और भाई ने कर दी हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

नालंदा जिले के सिलाव थाना क्षेत्र के दुलरुआ बिगहा गांव में 20 जुलाई, 2015 को 19 वर्षीय तनुजा उर्फ पिंकी को किडनैप कर उसकी हत्या कर दी गई.

Updated on: 01 Oct 2022, 04:33 PM

Nalanda:

नालंदा पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है. पुलिस ने 7 साल पुराने केस को सुलझा लिया है. जिले के सिलाव थाना क्षेत्र के दुलरुआ बिगहा गांव में 20 जुलाई, 2015 को 19 वर्षीय तनुजा उर्फ पिंकी को किडनैप कर उसकी हत्या कर दी गई. मामले में मृतिका के पति रंजीत कुमार ने सिलाव थाना में लड़की की मां, पिता, भाई और चाचा सहित कुल 7 लोगों के खिलाफ सिलाव थाना में मामला दर्ज कराया था. इस मामले में सिलाव थाना पुलिस ने 3 लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. वहीं लड़की की मां सुनैना देवी और भाई राजू कुमार को गिरफ्तार किया है. थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि 20 मार्च 2014 को रंजीत और तनुजा उर्फ पिंकी ने घर से भाग कर मंदिर में शादी कर लिया था और दोनों घर से अलग रह रहे थे. इस दौरान एक बच्चा भी हुआ. अचानक लड़की की मां ने 20 जुलाई 2017 को तनुजा उर्फ पिंकी और उसके बच्चे को फोन कर बुलाया और परिवारवालों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी.

बताया जा रहा है कि लड़की और लड़का दोनों चचेरे भाई-बहन थे, जिसके कारण परिवार के लोगों को यह रिश्ता नागवारा लगा और लड़की की हत्या कर दी गई. लड़की का शव जहानाबाद से बरामद किया गया था. 

रिपोर्टर-  शिव कुमार