logo-image

बाइक पर सवार 3 लोगों को रुकने का किया इशारा, ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड जवान को गोलियों से भून डाला

कोरोना काल के दौर में भी बिहार में आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है. बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने ड्यूटी पर तैनात एक होमगार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी.

Updated on: 31 May 2020, 09:50 AM

बेगूसराय:

कोरोना काल के दौर में भी बिहार (Bihar) में आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है. बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने ड्यूटी पर तैनात एक होमगार्ड की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. बताया जा रहा है कि एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों को होमगार्ड ने रोकने की कोशिश की थी, जिसके बाद बाइक सवारों ने होमगार्ड को गोलियों से छलनी कर दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी भागने में भी कामयाब हो गए. यह घटना लोहियानगर पुलिस थाने के बाहरी चौकी क्षेत्र के पनहास गांव में शुक्रवार रात को हुई. फिलहाल पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें: बिहार में कोरोना वायरस से अब तक 3565 लोग संक्रमित हुए, मौतों की संख्या 20 पहुंची

पुलिस के मुताबिक, होमगार्ड राजबर्धन रंजन गश्ती वाहन के साथ तैनात थे और उन्होंने एक मोटर साइकिल पर सवार तीन लोगों को रुकने को कहा, जिसके बाद बाइक सवारों ने गोली चला दी. रंजन के सिर में गोली लगने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई. बदमाश तुरंत मौके से फरार हो गए. बिचखन्ना मंझौल गांव के निवासी रंजन लोहियानगर पुलिस की बाहरी चौकी पर तैनात थे. रंजन को पुलिस लाइन में सलामी दी गई. फिलहाल तीन लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें: नीतीश कुमार बोले, प्रवासियों को बिहार में ही रोजगार मिले, ऐसी हमारी इच्छा

उधर, बिहार के कैमूर जिले में अज्ञात लोगों ने एक बुजुर्ग व्यक्ति और उनके 40 वर्षीय बेटे की गला रेत कर हत्या कर दी. पुलिस अधीक्षक दिलनवाज अहमद के मुताबिक, घटना शुक्रवार रात को बेलांव पुलिस थानाक्षेत्र अंतर्गत आने वाले तरांव गांव में उस समय हुई, जब दोनों लोग रात में अपनी फसल की रखवाली कर रहे थे. मृतक की पहचान वंशी प्रजापति और उनके बेटे ललन के तौर पर हुई. गांव वालों ने शनिवार सुबह उनकी लाश देखकर पुलिस को सूचित किया. मामले की जांच की जा रही है और हत्यारों की तलाश जारी है.

यह वीडियो देखें: