logo-image

Kaimur News: होमगार्ड महिला सिपाही ने SI को कॉलर पकड़कर घसीटा!

बिहार के कैमूर जिले से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में एक होमगार्ड महिला कांस्टेबल सब इंस्पेक्टर का कॉलर पकड़े हुए दिख रही है.

Updated on: 05 Mar 2023, 09:05 PM

highlights

  • होमगार्ड की महिला जवान ने दारोगा पर लगाए आरोप
  • दारोगा पर थप्पड़ मारने का लगाया आरोप
  • दारोगा का कॉलर पकड़कर महिला सिपाही ने घसीटा
  • कैमूर जिले के एसपी ने दिए जांच के आदेश

Kaimur:

बिहार के कैमूर जिले से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में एक होमगार्ड महिला कांस्टेबल सब इंस्पेक्टर का कॉलर पकड़े हुए दिख रही है. महिला कांस्टेबल वीडियो में ये आरोप लगा रही है कि उसे सब इंस्पेक्टर द्वारा थप्पड़ मारा गया है. होमगार्ड महिला जवान यातायात प्रभारी का कॉलर खींचते हुए दिख रही है और उसे जूता मारने की भी बात कह रही है. वायरल हो रहा वीडियो भभुआ स्थित यातायात कार्यालय का बताया जा रहा है. बता दें कि ये कोई पहला मामला नहीं है जब इस तरह से खाकी के बीच अन्तर्कलह खुलकार सामने आई हो. इससे पहले भी इस तरह के वीडियो वायरल होते रहे हैं. 

तुम्हारे पास ही नहीं.. मेरे पास भी पांवर है

वायरल हो रहे वीडियो में होमगार्ड की महिला सिपाही बार-बार चिल्लाकर कहते हुए सुनी जा सकती है कि सिर्फ तुम्हारे पास ही वर्दी नहीं है, मेरे पास भी है. सिर्फ तुम्हारे पास ही पांवर नहीं है मेरे पास भी पांवर है. महिला होमगार्ड सिपाही यातायात थाना भभुआ में तैनात है और उसकी पहचान दीपशिखा के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें-सुशील मोदी का CM नीतीश पर तंज, कहा-'4 राज्यों में BJP-विरोधी पहले से एक, किसे जोड़ेंगे आप?'

दारोगा ने दी सफाई

मामले में कैमूर के यातायात प्रभारी विज्यानंद पाठक ने बताया कि होमगार्ड की जवान दीपशिखा की तैनाती जेपी चौक पर की गई थी. लगातार वह लापरवाही बरत रही थी. जांच में उसकी लापरवाही सामने आने पर जब उससे स्पष्टीकरण मांगा गया और पूछा गया तो वह भड़क गई और थाने में ही झगड़ा करने लगी. मामले की जानकारी शीर्ष पुलिस अधिकारियों को दे दी है.

एसपी ने दिए जांच के आदेश

होमगार्ड की महिला सिपाही और दारोगा के बीच हुई नोकझोक का वीडियो वायरल होने के बाद कैमूर के एसपी ने मामले में जांच के आदेश दे दिए है. एसपी ने कहा है कि जांच में जो भी बात सामने आएगी उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.