logo-image

बिहार-झारखंड ब्रेकिंग: दिन भर की सारी बड़ी खबरें पढ़ें बस एक क्लिक में

यहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले....

Updated on: 20 Oct 2019, 06:58 AM

नई दिल्ली:

Bihar Jharkhand: बिहार-झारखंड की हर छोटी-बड़ी अपडेट के लिए बने रहिए न्यूज स्टेट के साथ. यहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले.... 

calenderIcon 12:29 (IST)
shareIcon

गोपालगंज में भगदड़

गोपालगंज-बिहार के कुचायकोट थाना क्षेत्र के मनिहारा गांव में महावीरी अखाड़ा जुलूस के ऊपर असामाजिक तत्वों द्वारा फेंका गया पत्थर. पत्थरबाजी के बाद भीड़ में मची भगदड़ से कई लोगों को घायल हो गए हैं. 

calenderIcon 12:14 (IST)
shareIcon

बेगूसराय में लोगों ने किया चक्का जाम

बेगूसराय में कल शाम हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत से नाराज लोगों ने शव के साथ बेगूसराय- राजौरा सड़क को जाम कर हंगामा किया। लोग मुआवजे की मांग को लेकर पहले टायर जलाया फिर सड़क को बांस बल्ले से घेरकर जामकर हंगामा किया।

calenderIcon 10:59 (IST)
shareIcon

नुक्कड़ नाटक के माध्यम से लोगों को किया गया जागरुक

कोडरमा जिले के मरकच्चो प्रखंड अंतर्गत पपलो पंचायत के विधनिया एवं खंडाराडीह एवं डोमचांच प्रखंड उपरबाद एवं पहाडपुर गांव में केंद्र व राज्य सरकार की विकासशील नीतियों/योजनाओं एवं कार्यक्रमों का वृहद प्रचार-प्रसार गीत नाट्य/नुक्कड़ नाटक के माध्यम से किया गया.


इसके भारतीय लोक कल्याण संस्थान, कोडरमा के द्वारा गीत नाट्य/नुक्कड़ नाटक के माध्यम से प्रधानमंत्री किसान सम्मान योजना, मुख्यमंत्री कृषि आर्शीवाद योजना, बेटी बचाव बेटी बढ़ाओ के प्रति ग्रामीणों को जागरुक किया गया. इस मौके पर काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे.

calenderIcon 09:39 (IST)
shareIcon

रोहतास में आपसी विवाद में चली गोली

बिहार के रोहतास में देर रात आपसी विवाद में चली गोली. विवाद में 25 वर्षीय रौशन नाम के युवक को गोली लगी है. घायल युवक का NMCH डेहरी में इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि गोली मारने वाला भी उसी गाँव का ही रहने वाला है. घटना डेहरी थानाछेत्र के भेड़िया टोला में हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी है.

calenderIcon 08:24 (IST)
shareIcon

सुपौल - बिहार में डाबर कंपनी के नाम पर धोखाधड़ी

डाबर कंपनी के नाम पर नकली कारोबार का भंडाफोड़ हुआ. बिहार के सुपौल में भारी मात्रा में डाबर कंपनी के नकली रैपर व गुलाबरी के शीशी के साथ एक युवक गिरफ्तार को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि मामला निर्मली नगर के वार्ड-7 में रेड, निर्मली थाना क्षेत्र का है.

calenderIcon 07:09 (IST)
shareIcon

17 साल की युवती का मिला शव

नवलसाही थाना क्षेत्र के पत्थर खदान में एक 17 वर्षीय युवती का शव मिला. युवती का परिवार पिछले 20 वर्षों से नवलसाही में किराए के मकान में रहता था. शव मिलने के बाद से परिवार के लोग फरार हैं. नवलसाही थाना पुलिस मामले की कर रही है जांच.

calenderIcon 07:06 (IST)
shareIcon

बिहार-झारखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.