logo-image

बिहार-झारखंड ब्रेकिंग: 14 अक्टूबर की दिन भर की सारी बड़ी खबरों से रहें अपडेट बस एक क्लिक में

Bihar-Jharkhand: यहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले....

Updated on: 14 Oct 2019, 06:34 AM

नई दिल्ली:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) की हर छोटी-बड़ी अपडेट के लिए बने रहिए न्यूज स्टेट (News State) के साथ. यहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले....

calenderIcon 13:58 (IST)
shareIcon

एक लाख रुपये का इनामी नक्सली गिरफ्तार


दुमका पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है।पुलिस ने एक लाख रुपये का इनामी नक्सली आकाश मुर्मू को पुलिस गिरफ्तार की । गिरफ्तारी महाराष्ट्र के पुणे से हुई है। इस नक्सली के ऊपर 5 मामले पाकुड़ और दुमका जिले के विभिन्न थानों में दर्ज है जिसे पुलिस को काफी अरसे से तलाश थी।

calenderIcon 12:35 (IST)
shareIcon

बेगूसराय में हंगामा


बेगूसराय में बरौनी रिफाइनरी के दो मजदूर संगठन के प्रदर्शन के दौरान टाउनशिप में हंगामा हुआ. इस दौरान दोनों संगठनों के लोग आपस में भीड़ गये और हाथापाई करते हुए जमकर हंगामा किया.

calenderIcon 12:25 (IST)
shareIcon

बीजेपी बिहार प्रदेश अध्यक्ष का अभिनंदन


बेतिया नगर परिषद के द्वारा भाजपा बिहार प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल का अभिनन्दन किया गया। जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेणु देवी भी उपस्थित रही।

calenderIcon 10:13 (IST)
shareIcon

लखीसराय (Lakhisarai) लता सेवा सदन में प्रसूता की मौत पर हंगामा
लखीसराय (Lakhisarai) लता सेवा सदन में प्रसूता की मौत पर भड़के परिजनों ने खूब बवाल मचाया. बता दें कि सदर अस्पताल में अवैध रुप से क्लीनिक चलाया जा रहा है. बता दें कि ऑटो चालक की दलाली के चक्कर में परिवार लता सेवा सदन पहुंचा था. एसडीएम ने क्लिनिक सील कर दिया है. गौरतलब है कि इसके पहले भी लता सेवा सदन में कई मरीजों की मौत पर हंगामें की खबरें सामने आ चुकी थीं.

calenderIcon 06:38 (IST)
shareIcon

जंगल मे सीआरपीएफ ओर नक्सलियों के बीच मुठभेड़
बरहट थाना क्षेत्र के गुरमाहा के जंगल मे सीआरपीएफ ओर नक्सलियों के बीच मुठभेड़. पुलिस ने नक्सलियों के जमा होने की सूचना पर सर्च अभियान चलाया हुआ है.
लखीसराय (Lakhisarai): बरहट थाना के गुड़महा जंगल में नक्सली और सीआपीएफ मुठभेड़ को लेकर डीआईजी मनु महाराज लखीसराय के एसपी कार्यालय में जमुई एसपी और लखीसराय एसपी के साथ कर रहे. इस बैठक में नक्सली गतिविधि पर अंकुश लगाने और हो रहे मुठभेड़ की गहन चर्चा होगी.