News Nation Logo
Banner

बिहार-झारखंड ब्रेकिंग: 13 अक्टूबर की दिन भर की सारी बड़ी खबरों से रहें अपडेट बस एक क्लिक में

यहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले....

By : Vikas Kumar | Updated on: 13 Oct 2019, 06:34:46 AM
बिहार-झारखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज 13 अक्टूबर 2019 (Photo Credit

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज 13 अक्टूबर 2019 (Photo Credit (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) की हर छोटी-बड़ी अपडेट के लिए बने रहिए न्यूज स्टेट (News State) के साथ. यहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले.... 

मुजफ्फरपुर में चोरों का आतंक


मुजफ्फरपुर जिले में चोरो का आतंक लगातार जारी हैं. शनिवार की देर रात चोरों ने जिले के पियर थाना क्षेत्र के सिमरा गांव में राजद नेता के घर से लाखों का माल उड़ा लिया. पीड़ित राजद नेता रामबृक्ष साहनी ने बताया कि देर रात चोरो ने घर मे घुसा कर पांच लाख के ज्वेलरी एवं 75 हजार कैश चोरी कर ले गए.


हालाकि सूचना मिलते ही पियर थाना पुलिस ने मौके पर पहुच घटना की जांच पड़ताल में जुट गई.

सीएम नीतीश कुमार पूर्वी चम्पारण में
सीएम नीतीश कुमार (Cm Nitish Kumar) आज आयेंगे पूर्वी चम्पारण जाए. सीएम वहां पूर्व सांसद कमल मिश्र मधुकर की प्रतिमा का करेंगे अनावरण. इसी के साथ ही वहां पुस्तकालय का भी करेंगे उद्घाटन भी सीएम को करना है. जिसके बाद सीएम नीतीश कुमार कल्याणपुर के मदन सिरिसिया गाँव की ओर रवाना होंगे जहां उनका कार्यक्रम है. सीएम नीतीश कुमार के साथ विधानसभा अध्यक्ष विजय चौधरी रहेंगे.

पकड़े गए शराब के आकड़ों में गड़बड़ी करने के मामले थानाध्यक्ष को किया गया निलंबित
सुपौल : सदर थानाध्यक्ष दीनानाथ मंडल को निलंबित कर दिया गया है. इसी के साथ सब-इंस्पेक्टर सुनील कुमार को भी निलंबित कर दिया गया है. अब नए थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह बने हैं. थानाध्यक्ष दीनानाथ मंडल पर बीते दिनों परसौनी में पकड़े गए शराब की जब्ती सूची और बरामदगी की सत्यता में भिन्नता के मामले में एक्शन लिया गया है.

श्रम संसाधन मंत्री ने की बाढ़ की तैयारी एवं उसके बाद की स्थितियों की समीक्षा, दिए आवश्यक निर्देश


समाहरणालय के सभाकक्ष में जिला आपदा प्रबंधन की ओर से बाढ़ के दौरान की गई तैयारियों एवं उसके बाद उत्पन्न परिस्थितियों के विषय में समीक्षा करते हुए बिहार सरकार के श्रम संसाधन विभाग के माननीय मंत्री विजय कुमार सिन्हा ने निर्देश देते हुए कहा कि वर्तमान वर्ष की बाढ़ से काफी कुछ सीखने की जरूरत है.

First Published : 13 Oct 2019, 06:34:46 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×