logo-image

बिहार-झारखंड ब्रेकिंग : हवाई फायरिंग के बाद गांव में फैली दहशत

यहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले....

Updated on: 10 Oct 2019, 09:13 AM

New Delhi:

बिहार-झारखंड की हर छोटी-बड़ी अपडेट के लिए बने रहिए न्यूज स्टेट के साथ. यहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले.... 

calenderIcon 14:17 (IST)
shareIcon

बिहार : हवाई फायरिंग के बाद गांव में फैली दहशत


बिहार के सुपौल में निर्मली अनुमंडल कार्यालय से पश्चिम आपसी विवाद में लूटपाट और गोलीबारी, 4 राउंड हवा फायरिंग से छजना गांव में दहशत, दो पक्षों के बीच तनाव की स्थिति, मधुबनी जिले के लौकही थाना क्षेत्र से जुड़ा मामला.

calenderIcon 11:08 (IST)
shareIcon

बिहार : गैंगरेप का विरोध करने वाली नाबालिग की बड़ी बहन की इलाज के दौरान मौत


सुपौल : गैंगरेप का विरोध करने वाली नाबालिग की बड़ी बहन की इलाज के दौरान मौत, विरोध करने पर अपराधी ने मारी थी गोली, पटना के एक निजी अस्पताल में मौत

calenderIcon 09:26 (IST)
shareIcon

बिहार : ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के लिए लगेगा विशेष शिविर


बिहार के मोतिहारी में ड्राइविंग लाइसेंस बनाने के लिए अनुमंडल मुख्यालय में लगेगा विशेष शिविर. कठिनाईयों के मद्देनजर जिला प्रशासन ने उठाया कदम. डीटीओ ने कहा, 14 से 18 अक्टूबर तक लगेगा विशेष शिविर. पकड़ीदयाल अनुमंडल में 14, ढाका में 15, रक्सौल में 16 चकिया और सदर मोतिहारी में 17, अरेराज में 18 अक्टूबर को लगेगा शिविर.

calenderIcon 09:20 (IST)
shareIcon

बिहार : विसर्सन के दौरान डूबे दो युवकों की अभी भी हो रही तलाश


बिहार के मोतिहारी में डुबे युवकों की खोज जारी. हरसिद्धि के भादा गांव के समीप तिरहुत केनाल में हो रही है खोज. कल मां दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन के दौरान डुबे थे दो युवक. ग्रामीण कर रहे है खोज. ग्रामीणों ने प्रशासन पर शिथिलता का लगाया आरोप. ओलहा गांव के निवासी है दोनों डुबे युवक.

calenderIcon 09:17 (IST)
shareIcon

बिहार : इलाज के दौरान कैदी की मौत, परिजनों ने डॉ पर लापरवाही का लगाया आरोप


बिहार के मोतिहारी में इलाज के दौरान कैदी की मौत. पिछले डेढ़ साल से मोतिहारी सेंट्रल जेल में था बंद. आज ही सदर अस्पताल में किया गया था भर्ती. परिजनों ने डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप. हत्या के मामले में जेल में काट रहा था आजीवन कारावास की सजा. 2005 में हुई थी मुखिया नरेंद्र सिंह की हत्या. कोटवा गांव के रहने वाले था कैदी राजेंन्द्र सिंह, पुत्र प्रमोद सिंह अभी भी है जेल में बंद.