logo-image

कोर्ट में 'पति-पत्नी और वो' का हाईवोल्टेज ड्रामा, जानिए क्या है मामला

बिहार के सुपौल कोर्ट परिसर के बाहर शुक्रवार को 'पति-पत्नी और वो' का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला.

Updated on: 04 Jan 2020, 11:21 AM

सुपौल:

बिहार के सुपौल कोर्ट परिसर के बाहर शुक्रवार को 'पति-पत्नी और वो' का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. दरअसल, एक पति अपनी पहली पत्नी से छुप कर दूसरी शादी करने के लिए सुपौल कोर्ट पहुंचा था. इसी बीच उस व्यक्ति की पहली पत्नी भी वहां पहुंच गई और जमकर हंगामा करने लगी. कॉलर पकड़ कर वह अपने पति और तथाकथित महिला को भी अपने साथ ले गईं. इस दौरान आसपास मौजूद लोग भी तमाशबीन बने रहे.

यह भी पढ़ेंः सीएम हाउस में 'भूत' वाले किस्से पर नीतीश कुमार के पीछे पड़ा लालू परिवार

बताया जाता है कि सुपौल कोर्ट में दूसरी महिला के साथ शादी के लिए पहुंचे व्यक्ति सदर थाना के हरदी चौघड़ा का रहने वाला है और उसकी पहली पत्नी तुलापट्टी की रहने वाली है. पति का कहना है कि उसकी पहली पत्नी 5 साल से उसके साथ नहीं रहती है, जबकि उसकी ने पति के आरोप को झूठा बताया.

यह भी पढ़ेंः बिहार में अपराध का बोलबाला, सोना लूटकांड के आरोपी की जेल में घुसकर हत्या

उधर, सुपौल ही में प्रेमी-प्रेमिका की खूंटे से बांधकर लाठी-डंडे से जमकर पिटाई की गई. मामला जदिया थाना क्षेत्र के कोरियापट्टी पश्चिम पंचायत स्थित मानगंज गांव से 2 जनवरी को सामने आया. जानकारी के मुताबिक, प्रेमी युगल को बंधक बनाने के बाद सरपंच ने सादे कागज पर अंगूठे के निशान भी लिए और 11 हजार का जुर्माना लगाया. बताया जा रहा है कि महिला का दूसरे गांव के युवक प्रमोद कुमार के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमी युगल को रंगरेलिया मनाते हुए पकड़ा गया था और बाद में पंचायत बुलाकर दोनों को खूंटे से बांध दिया गया. गांव के सरपंच ने महिला और उसके प्रेमी को जमकर पीटा. प्रेमी-प्रेमिका की पिटाई के अलग-अलग 3 वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हैं.