News Nation Logo
3 लोकसभा और 7 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे आज PM मोदी आज 'मन की बात' कार्यक्रम को करेंगे संबोधित भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना संक्रमित दिल्ली: बादली इलाके के प्लास्टिक गोदाम में लगी आग, मौके पर फायर ब्रिगेड फायर उत्तर प्रदेश: आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव के लिए मतगणना जारी पाकिस्तान के जेल में मारे गए सरबजीत सिंह की बहन का हार्ट अटैक से निधन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जर्मन प्रेसीडेंसी के तहत G7 शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए जर्मनी पहुंचे एकनाथ शिंदे ने 12 बजे गुवाहाटी के होटल में विधायकों की बैठक बुलाई है भारत में आज 11,739 नए Covid19 मामले सामने आए, सक्रिय मामले 92,576 हैं

कोर्ट में 'पति-पत्नी और वो' का हाईवोल्टेज ड्रामा, जानिए क्या है मामला

बिहार के सुपौल कोर्ट परिसर के बाहर शुक्रवार को 'पति-पत्नी और वो' का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 04 Jan 2020, 11:21:19 AM
कोर्ट में 'पति-पत्नी और वो' का हाईवोल्टेज ड्रामा, जानिए क्या है मामला

कोर्ट में 'पति-पत्नी और वो' का हाईवोल्टेज ड्रामा, जानिए क्या है मामला (Photo Credit: फाइल फोटो)

सुपौल:  

बिहार के सुपौल कोर्ट परिसर के बाहर शुक्रवार को 'पति-पत्नी और वो' का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. दरअसल, एक पति अपनी पहली पत्नी से छुप कर दूसरी शादी करने के लिए सुपौल कोर्ट पहुंचा था. इसी बीच उस व्यक्ति की पहली पत्नी भी वहां पहुंच गई और जमकर हंगामा करने लगी. कॉलर पकड़ कर वह अपने पति और तथाकथित महिला को भी अपने साथ ले गईं. इस दौरान आसपास मौजूद लोग भी तमाशबीन बने रहे.

यह भी पढ़ेंः सीएम हाउस में 'भूत' वाले किस्से पर नीतीश कुमार के पीछे पड़ा लालू परिवार

बताया जाता है कि सुपौल कोर्ट में दूसरी महिला के साथ शादी के लिए पहुंचे व्यक्ति सदर थाना के हरदी चौघड़ा का रहने वाला है और उसकी पहली पत्नी तुलापट्टी की रहने वाली है. पति का कहना है कि उसकी पहली पत्नी 5 साल से उसके साथ नहीं रहती है, जबकि उसकी ने पति के आरोप को झूठा बताया.

यह भी पढ़ेंः बिहार में अपराध का बोलबाला, सोना लूटकांड के आरोपी की जेल में घुसकर हत्या

उधर, सुपौल ही में प्रेमी-प्रेमिका की खूंटे से बांधकर लाठी-डंडे से जमकर पिटाई की गई. मामला जदिया थाना क्षेत्र के कोरियापट्टी पश्चिम पंचायत स्थित मानगंज गांव से 2 जनवरी को सामने आया. जानकारी के मुताबिक, प्रेमी युगल को बंधक बनाने के बाद सरपंच ने सादे कागज पर अंगूठे के निशान भी लिए और 11 हजार का जुर्माना लगाया. बताया जा रहा है कि महिला का दूसरे गांव के युवक प्रमोद कुमार के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमी युगल को रंगरेलिया मनाते हुए पकड़ा गया था और बाद में पंचायत बुलाकर दोनों को खूंटे से बांध दिया गया. गांव के सरपंच ने महिला और उसके प्रेमी को जमकर पीटा. प्रेमी-प्रेमिका की पिटाई के अलग-अलग 3 वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हैं.

First Published : 04 Jan 2020, 11:10:26 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.