News Nation Logo

नूपुर के नाम पर फैल रही नफरत पहुंची बिहार, स्टेटस देखने पर मारा चाकू!

Deepak Kumar | Edited By : Vineeta Kumari | Updated on: 19 Jul 2022, 12:57:01 PM
nupur sharma controversy

नूपुर के नाम पर फैल रही नफरत पहुंची बिहार (Photo Credit: फाइल फोटो )

Patna:  

टी.वी शो में नूपुर शर्मा की कही बात को लेकर छिड़ा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. दुनिया के कई इस्लामिक देशों में नूपुर को लेकर जो नफरती बीज बोये गए, उसका लगातार दुष्परिणाम देश के कई हिस्सों में देखने को मिल रहा है. राजस्थान और महाराष्ट्र के बाद अब बिहार में नूपुर शर्मा के समर्थक पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. सीतामढ़ी के अंकित झा ने आरोप लगाया है कि नूपुर शर्मा का वीडियो देखने पर उसे चाकू मार दिया गया.

पीड़ित अंकित की माने तो वो अपने दोस्त के साथ एक दुकान पर बैठकर मोबाइल में स्टेटस देख रहा था, उसमें किसी ने नूपुर शर्मा का वीडियो लगाया था. उसी वीडियो को देखने के दौरान पीछे से कुछ लोग आए और पूछा कि नूपुर शर्मा के समर्थक हो और जैसे ही अंकित ने हां कहा उसपर हमला कर दिया गया. अंकित का कहना है कि हमला होते ही उसने भागने की कोशिश की लेकिन हमलावरो ने बाजार में दौड़ा-दौड़ाकर उसपर 6 बार चाकू से हमला किया गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहम्मद बिलाल सहित 3 लोग पान की दुकान पर आए और नूपुर शर्मा का वीडियो मोबाइल पर देखते ही गुस्सा हो गए. युवकों ने पहले अंकित के चेहरे पर सिगरेट का धुआं उड़ाया. इसके बाद गाली-गलौज करने लगे. विरोध करने पर अंकित के दाहिने तरफ कमर के पास चाकू से तीनों ने हमला कर दिया. अंकित झा सीतामढ़ी के नानपुर के बहेरा गांव का रहने वाला है. घटना 16 जुलाई की बतायी जा रही है.

वहीं पीड़ित का ये भी आरोप है कि पुलिस ने शिकायत तब ली जब उन्होंने शिकायत से नूपुर शर्मा का जिक्र हटाया. हालांकि शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है. सीतामढ़ी एस.पी हर किशोर राय का कहना है कि पीड़ित और आरोपी नशा कर रहे थे. इसके बाद दोनों के बीच विवाद हो गया. नूपुर शर्मा से जुड़े किसी विवाद से एस.पी ने इनकार किया है. इस मामले में पुलिस ने नानपुर गांव के गौरा उर्फ मो. निहाल, मो. बिलाल सहित 5 अन्य लोगों को आरोपी बनाया है. FIR के बाद पीड़ित परिवार लगातार धमकी दिए जाने की भी बात कह रहा है। फिलहाल दरभंगा के DMCH के ICU में अंकित का इलाज चल रहा है.

First Published : 19 Jul 2022, 12:57:01 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.