News Nation Logo

'हम' प्रमुख मांझी ने अपराध की घटनाओं के लिए राजद को ठहराया जिम्मेदार

बिहार सरकार में शामिल हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के प्रमुख जीतनराम मांझी ने भी अप्रत्यक्ष रूप से अपराध की घटनाओं में वृद्धि की बात स्वीकार की है. हालांकि उन्होंने इसके लिए राजद और सहयोगी दलों को जिम्मेदार ठहराया है.

IANS | Updated on: 18 Dec 2020, 04:02:08 PM
ham

HAM chief Jitan Ram Manjhi (Photo Credit: File)

पटना :

बिहार में विपक्ष द्वारा विधि व्यवस्था को लेकर उठाए गए सवालों के बीच बिहार सरकार में शामिल हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के प्रमुख जीतनराम मांझी ने भी अप्रत्यक्ष रूप से अपराध की घटनाओं में वृद्धि की बात स्वीकार की है. हालांकि उन्होंने इसके लिए राजद और सहयोगी दलों को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा कि अगर विपक्ष अपने कार्यकर्ताओं को समझा दे तो बिहार में 80 प्रतिशत तक आपराधिक घटनाएं अपने आप समाप्त हो जाएगी.

'हम' के प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, बिहार के अपराध को लेकर चिंता का दिखावा करने वाले राजद और उनके सहयोगी दलों के नेताओं से आग्रह है कि आप अपने कार्यकतार्ओं और जेल में बंद नेताओं को समझा दें, तो सूबे में 80 फीसदी से ज्यादा अपराधिक घटनाएं यूं ही खत्म हो जाएंगीं.

बता दें कि विधानसभा में विपक्ष के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बिहार में आपराधिक घटनाओं में हो रही वृद्धि को लेकर लगातार सरकार पर लगातार निशाना साधते रहे हैं.

First Published : 18 Dec 2020, 04:02:08 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.