News Nation Logo

समस्तीपुर में फिर मिला महिला का अधजला शव, बिहार में पिछले 3 दिनों में 3 महिलाओं की लाशें बरामद

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के बाद अब बिहार में लगातार महिलाओं के अधजले शव मिल रहे हैं. समस्तीपुर में आज एक और महिला का अधजला शव बरामद हुआ है.

By : Dalchand Kumar | Updated on: 04 Dec 2019, 12:59:45 PM
समस्तीपुर में फिर मिला महिला का अधजला शव, पहले भी मिली थी अधजली लाश

समस्तीपुर में फिर मिला महिला का अधजला शव, पहले भी मिली थी अधजली लाश (Photo Credit: फाइल फोटो)

समस्तीपुर:

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के बाद अब बिहार में लगातार महिलाओं के अधजले शव मिल रहे हैं. समस्तीपुर में आज एक और महिला का अधजला शव बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि जिले के वारिसनगर इलाके के गोही गांव में तंबाकू के खेत में विवाहिता का अधजला हुआ शव पड़ा था. इसके कारण पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों द्वारा सूचना देने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. 

यह भी पढ़ेंः पटना में दिनदहाड़े व्यापारी का मर्डर, वीडियो साझा करते हुए तेजस्वी बोले- यहां जंगलराज बोलना मना है

पुलिस ने आशंका जताई है कि महिला को कहीं और मारकर यहां लाया गया था. जिसके बाद शव को खेत में लाकर जलाने का कोशिश की. एक ग्रामीण ने आज सुबह अधजले शव को तंबाकू के खेत में पड़ा देखा था. जिसने अन्य लोगों को इसकी जानकारी दी. वहां पहुंचे लोगों ने आनन-फानन में पुलिस को फोन किया और मामले की सूचना दी. बाद में घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. हालांकि अभी तक महिला की पहचान नहीं हो पाई है.

यह भी पढ़ेंः छेड़छाड़ के आरोपियों को दरभंगा की कोर्ट ने इन अनोखी शर्तों पर दी जमानत

बिहार के अंदर इस तरह का यह पहला मामला नहीं है. पिछले 3-4 दिनों में यह तीसरी घटना है. जबकि समस्तीपुर में इससे पहले एक अज्ञात लड़की का शव बरामद हुआ था. जिले के बंगरा थाना इलाके के रहीमाबाद गांव के पास लड़की की लाश मिली थी. आशंका जताई गई कि दुष्कर्म के बाद लड़की की हत्या कर दी गई और फिर शव को सुनसान इलाके में फेंक दिया गया. बताया गया कि लड़की की एक आंख को फोड़ दिया गया था. इस मामले में आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

वहीं मंगलवार को बक्सर के इटाढ़ी थाना क्षेत्र में भी एक युवती का अधजला शव बरामद हुआ था. पुलिस ने आशंका जताई कि युवती के साथ पहले दुष्कर्म किया गया और फिर गोली मारकर हत्या कर दी गई. बाद में पहचान छिपाने की नियत से शव को जलाने की कोशिश की गई. पुलिस ने घटनास्थल से कारतूस का एक खोखा भी बरामद किया था. लड़की का शव पूरी तरह जला हुआ था और चेहरा भी ठीक से नजर नहीं आ रहा था. अभी तक मृत युवती की पहचान नहीं हो सकी है. फिलहाल पुलिस इस घटना की भी जांच कर रही है.

यह वीडियो देखेंः 

First Published : 04 Dec 2019, 12:59:45 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.