logo-image

हाजीपुर में देखने को मिला चोर-पुलिस का खेल, फिर हुआ कुछ ऐसा

बिहार के हाजीपुर जिले में किसी फिल्म की शूटिंग की तरह शहर में चोर पुलिस का खेल देखने को मिला. पुलिस के कैद से फरार हुआ चोर भाग रहा था और दो पुलिस वाले पीछा कर रहे थे.

Updated on: 05 Aug 2022, 05:33 PM

Hajipur:

बिहार के हाजीपुर जिले में किसी फिल्म की शूटिंग की तरह शहर में चोर पुलिस का खेल देखने को मिला. पुलिस के कैद से फरार हुआ चोर भाग रहा था और दो पुलिस वाले पीछा कर रहे थे. आखिर में पुलिस को सफलता मिली और चोर पकड़ा गया. इस तरह से हाजीपुर में बीच सड़क पर चोर सिपाही का खेल देखकर ऐसा लग रहा था जैसे किसी फिल्म की शूटिंग चल रही है. बीच रोड पर चोर दो चौकीदारों को अपने पिछे भगा रहा है और आखिरकार दो चौकीदारों ने भाग रहे चोर को खदेड़ कर पकड़ लिया, जिससे एक बार फिर वैशाली पुलिस की नाक कटने से बच गई. 

दरअसल, महनार थाना क्षेत्र के सरमसपुर गांव से साइकिल चोरी के आरोप में बेगूसराय के तेघड़ा निवासी अजय कुमार रजक को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. जिसे जेल भेजने से कोरोना जांच के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेजा गया. थाना के दो चौकीदार प्रेम कुमार पासवान और राजेंद्र कुमार आरोपी चोर को लेकर अस्पताल पहुंचे थे, लेकिन कोरोना जांच से पहले ही आरोपी अजय कुमार दोनों चौकीदार को चकमा देकर फरार हो गया और भागने लगा. 

चोर को भागता देख दोनों चौकीदार भी उसके पीछे भागे और कुछ दूर आगे जाकर महिला कॉलेज के पास चोर एक घर में घुस गया, जिसका पीछा कर दोनों चौकीदारी ने उसे पकड़ लिया. हाजीपुर शहर में बीच सड़क पर चोर और पुलिस को दौड़ता देख कुछ देर के लिए अफरा तफरी मच गई, लेकिन दोनों चौकीदार ने अपनी बहादुरी से वैशाली पुलिस की इज्जत को बचा लिया और फजीहत से खुद को भी बचा लिया. पकड़े गए चोर की फिर जांच करवाई गई और फिर उसे जेल भेज की प्रक्रिया के तहत व्यवहार न्यायालय भेज दिया गया.