logo-image

बिहार के आरा में बालू माफियाओं के बीच गरजीं बंदूकें, दो की मौत, देखें Video

इस घटना को लेकर पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. घटना की सूचना मिलते ही ASP हिमांशु के साथ आधा दर्जन थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

Updated on: 22 Jan 2022, 03:53 PM

highlights

  • राजापुर दियारा के कामलुचक बालू घाट पर हुई घटना
  • यह घटना नए बालू घाट पर पूजा के दौरान हुई
  • वायरल हुआ वीडियो, दोनों तरफ से चली गोलीबारी

पटना:

भोजपुर के कोईलवर थाना क्षेत्र के राजापुर दियारा के कामलुचक बालू घाट पर बालू को लेकर गुटों के बीच वर्चस्व की लड़ाई में दो लोगों की मौत हो गई. यह घटना नए बालू घाट पर पूजा के दौरान हुई. माना जा रहा है कि इस घटना के दौरान एक और व्यक्ति को गोली लगी है जो गंभीर रूप से घायल है. कहा जा रहा है कि कामलुचक बालू घाट का टेंडर हुआ था. इसके बाद शुक्रवार को पूजा हो रही थी. इसी दौरान यह घटना हुई. इस घटना को लेकर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें दोनों गुटों की ओर से चल रही गोलीबारी की आवाज सुनाई दे रही है.

यह भी पढ़ें : बिहार में कैसी शराबबंदी... अब नालंदा में 9 को संदिग्ध जहरीली शराब ने लीला

इस घटना को लेकर पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. घटना की सूचना मिलते ही ASP हिमांशु के साथ आधा दर्जन थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन शुरू कर दी है. बालू को लेकर इससे पहले भी कई घटनाएं हो चुकी है. इससे पहले हुई अलग-अलग घटनाओं में कई लोगों की जानें चुकी हैं. बताया जा रहा है कि इस घाट पर पिछले कई दिनों से बालू निकालने को लेकर दो पक्षों में तनाव चल रहा था. जैसे ही टेंडर मिलने के बाद बालू घाट पर पूजा शुरू हुई तभी दूसरे गुट ने गोलीबारी शुरू कर दी. जहां दोनों ओर चली गोलीबारी में दो लोगों की जान चली गई.  फिलहाल पुलिस उन सभी लोगों की तलाश कर रही है जो घटना के दौरान मौजूद थे.