logo-image

झारखंड: नारियल से लदा ट्रक पलटने से दादी-पोते की मौके पर मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मसानजोर थाना की पुलिस ने दोनों शवों को ट्रक से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए दुमका भेज दिया है

Updated on: 01 Oct 2019, 06:17 PM

नई दिल्ली:

दुमका-कोलकाता मार्ग पर जिले के मसानजोर ओपी थाना क्षेत्र के झाझापाड़ा गांव में एक नारियल से लदा ट्रक के पलटने से दादी और पोते की मौत हो गई. झाझापाड़ा गांव में सड़क किनारे दादी मकु टुडू अपने एक वर्षीय पोते के साथ खड़ी थी. विपरीत दिशा से आ रहा ट्रक दोनों के ऊपर पलट गया. ट्रक के नीचे दबने से दोनों की मौत मौके पर हो गई. मसानजोर थाना की पुलिस ने दोनों शवों को ट्रक से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए दुमका भेज दिया है.

यह भी पढ़ें- दिल्ली के कल्याणपुरी में सरेआम युवक की गोली मारकर हत्या, हमलावर की हालत गंभीर

एक ही परिवार के दो लोगों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस ट्रक चालक से पूछताछ कर रही है. ट्रक पलटने से दोनों की मौत हुई है. बताया जाता है कि ट्रक ओवरलोड था. ट्रक में नारियल भरा था. ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- अयोध्या मसले पर सुनवाई के दौरान चीफ जस्टिस हुए नाराज, धवन को जताना पड़ा खेद

वहीं इससे पहले बिहार के गोपालगंज जिला का भोरे थाना क्षेत्र अपराधियों का गढ़ बन चुका है. अपराधी आए दिन हत्या जैसे वारदात को अंजाम दे रहे हैं. भोरे थाना क्षेत्र के कोरेया गांव में उस वक्त चीख पुकार मच गई जब लोगों ने खून से लतपत 17 वर्षीय दीपू गुप्ता का शव को देखा. दीपू गुप्ता पिता स्वर्गीय बलिष्ठर साह कोरेया के कचहरी गांव का रहने वाला है. जानकारी के अनुसार बीती रात दीपू गुप्ता अपनी बाइक बनवाकर अपने चार दोस्तों के साथ घर लौटा था. इस बीच रात में खाना बनाकर चारों ने मौज मस्ती करते हुए दारू भी पी और सोने चले गए. घटना की जानकारी देते हुए दीपू की मां ने बताया कि रात के 12:00 बजे के बाद इन चारों ने मिलकर मेरे बेटे की हत्या कर दी.