logo-image

गया में सरकारी शिक्षक के सिर में मारी गोली, ट्रेन से उतरते ही हत्या को दिया अंजाम

बिहार के गया से वारदात की घटना सामने आई है, जहां गया जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या 7 पर फुट ओवरब्रिज के समीप अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया.

Updated on: 10 Nov 2023, 06:38 PM

highlights

  • सरकारी शिक्षक के सिर में मारी गोली
  • ट्रेन से उतरते ही हत्या को दिया अंजाम
  • प्लानिंग के तहत की गई हत्या

Gaya:

बिहार के गया से वारदात की घटना सामने आई है, जहां गया जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या 7 पर फुट ओवरब्रिज के समीप अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया. वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी वहां से भाग निकले. इस तरह की घटना की जानकारी होते ही जीआरपी और आरपीफ की टीम हरकत में आई. मामले को लेकर रेल प्रशासन कार्रवाई में जुटी हुई है. औरंगाबाद में पोस्टेड सरकारी शिक्षक की गया में गोली मारकर हत्या कर दी गई. गया जंक्शन पर इस वारदात को अपराधियों के द्वारा अंजाम दिया गया. जानकारी के अनुसार शिक्षक सासाराम-धनबाद इंटरसिटी एक्सप्रेस से गया जंक्शन पर उतरे थे, जिसके बाद सात नंबर प्लेटफार्म पर फुट ओवरब्रिज के समीप पहुंचे. 

यह भी पढ़ें- भागलपुर में असमाजिक तत्वों ने हनुमान जी की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, लोगों में आक्रोश

सरकारी शिक्षक के सिर में मारी गोली

प्लेटफार्म संख्या 7 से फुट ओवरब्रिज पर पहुंचे ही थे, कि अपराधियों ने घेर लिया और फिर सिर में सटाकर गोली मार दी. जिस तरह से शिक्षक को गोली मारी गई है, उससे अपराधियों की मंशा साफ थी कि हर हाल में हत्या की वारदात को अंजाम देना है. यही वजह रही कि एकदम से सिर में सटाकर शिक्षक को गोली मारी गई. गोली लगने के बाद शिक्षक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान कर ली गई है. मृतक की पहचान गया शहर के डेल्हा थाना अंतर्गत गौतम बुद्ध कॉलोनी मोहल्ला के रहने वाले नरेंद्र कुमार 45 वर्ष के रूप में की गई है. नरेंद्र कुमार औरंगाबाद में सरकारी स्कूल में पोस्टेड बताए जाते हैं. घटना की जानकारी के बाद कई थानों की पुलिस और सिटी डीएसपी भी घटना स्थल पर पहुंचे थे.

ट्रेन से उतरते ही हत्या को दिया अंजाम

वहीं, घटना का पता चलते ही जीआरपी, आरपीएफ की टीम मौके पर पहुंच गई. रेल प्रशासन के द्वारा कार्रवाई शुरू की गई है. हालांकि अपराधियों का अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है. वहीं, जीआरपी की टीम ने शव को बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है. जीआरपी के द्वारा इस मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है.

प्लानिंग के तहत की गई हत्या

गया जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या 7 पर फुट ओवर ब्रिज के समीप हुई इस तरह की वारदात के बाद कई थानों की पुलिस और गया के सिटी डीएसपी पारस साहू भी मौके पर पहुंचे थे. पारस साहू ने बताया कि अपराधियों द्वारा नजदीक से गोली मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. फिलहाल, वारदात में शामिल अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस कार्रवाई कर रही है.