logo-image

कैमूर में सरकारी टीचर की बड़ी लापरवाही, क्लास में सोते हुए वीडियो वायरल

कैमूर में शिक्षा व्यवस्था राम भरोसे है. यहां एक टीचर का क्लास में कुर्सी पर सोते हुए वीडियो वायरल हो रहा है.

Updated on: 13 Oct 2022, 09:37 AM

Kaimur:

कैमूर में शिक्षा व्यवस्था राम भरोसे है. यहां एक टीचर का क्लास में कुर्सी पर सोते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि टीचर बड़े ही आराम से सो रहा है और दूसरी तरफ बच्चे भी आपस में पढ़ाई लिखाई करने के बजाए बातें कर रहे हैं. ये वीडियो मोहनिया प्रखंड के कठेज पंचायत के छोटका सगरा प्राथमिक विद्यालय का है और इस सोते हुए टीचर का नाम शाहिद अंसारी है. वहीं, प्रखंड पदाधिकारी ने वीडियो देखने के बाद कहा कि इस मामले में टीचर से स्पष्टीकरण मांगा जाएगा और कार्रवाई की जाएगी.

जब विद्यालय में ड्यूटी पर तैनात शिक्षक क्लास में सोएंगे तो मासूम बच्चों का विकास किस तरफ से होगा, जहां बच्चों के उज्जवल भविष्य और विकास के लिए सरकार प्रयासरत है वहीं, इस तरह के शिक्षक उन बच्चों के विकास में बाधक के रूप में साबित हो रहे हैं. वहीं, कठेज पंचायत के ग्रामीण बताते हैं कि यह वीडियो हमारे ही पंचायत के छोटका सगरा गांव का है. वहां प्राथमिक विद्यालय है, जिसमें इस शिक्षक का नाम हामिद अंसारी है जो विद्यालय में सोते नजर आ रहे हैं.

वहीं, प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी जगदीश प्रसाद से पूछा गया तो उन्होंने भी बताया यह वीडियो छोटका सागर गांव के विद्यालय का है, जिसमें शिक्षक सोते हुए नजर आ रहे हैं. उन पर कार्रवाई होगी उनसे स्पष्टीकरण मांगा जाएगा.