logo-image

गया में विधायक ने थाने में दिया धरना, एसआई ने किया खेद प्रकट

गया जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां गया के अतरी के राजद विधायक रंजीत कुमार यादव ने आज सोमवार को खिजरसराय थाना प्रभारी के विरोध में खुद धरना पर बैठ गए.

Updated on: 01 Feb 2023, 06:02 PM

highlights

  • सरकार के विधायक ने थाने में दिया धरना
  • थाना प्रभारी के विरोध में धरना
  • एसआई ने किया खेद प्रकट

Gaya:

Gaya RJD MLA: गया जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां गया के अतरी के राजद विधायक रंजीत कुमार यादव ने आज सोमवार को खिजरसराय थाना प्रभारी के विरोध में खुद धरना पर बैठ गए. विधायक के साथ-साथ कई ग्रामीण भी धरना में शामिल हुए. धरना पर बैठे विधायक रंजीत कुमार यादव ने बताया कि राजद के खिजरसराय और अतरी के प्रखंड अध्यक्ष के साथ थानाध्यक्ष के द्वारा दुर्वव्यहार किया गया था. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि खिजरसराय थाना क्षेत्र में कोई महिला किसी केस के संबंध में प्रखंड अध्यक्ष थानाध्यक्ष से मिलने गई थी. जिसपर थानाध्यक्ष ने गुस्सा करते हुए महिला के साथ दुर्व्यवहार किया. प्रखंड अध्यक्ष ने जब इसकी शिकायत विधायक से की तो फिर विधायक थाना प्रभारी के विरोध में धरना पर बैठ गए.

यह भी पढ़ें- रियलिटी चेक में वायरल परीक्षा पेपर निकला गलत, इंटर प्रश्न पत्र नहीं हुआ लीक

थाना प्रभारी के विरोध में धरने पर बैठे विधायक
धरना की सूचना पर निमचक बथानी डीएसपी मौके पर पहुंचे और फिर मामले को शांत कराने की कोशिश की. करीब 1 घंटे तक लोगों को समझाया गया, लेकिन विधायक थाना प्रभारी के द्वारा माफी मांगने की मांग पर अड़े थे. जिसके बाद थाना के एसआई ने खेद प्रकट किया. धरना स्थल पर एसआई ने कहा कि अगर हमसे किसी को ठेस पहुंची है, तो इसके लिए खेद प्रकट करता हूं. जिसके बाद धरना समाप्त हुआ. वहीं विधायक ने कार्रवाई करने की मांग की है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर कार्रवाई नहीं होती है, तो सदन में इस मामले को रखेंगे. 

बता दें कि विधायक जी जिस तरह से थाना प्रभारी के विरोध में धरना पर बैठे. इससे ग्रामीण का भी भारी समर्थन उन्हें प्राप्त हुआ और वह भी उनके साथ धरने पर बैठ गए.