logo-image

नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में सरकारी डॉक्टर की हत्या, बदमाशों ने गोलियों से छलनी किया शरीर

घटना के बारे में बताया जाता है कि दिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों ने सरकारी चिकित्सक को गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया और वारदात के बाद फरार हो गए.

Updated on: 05 Mar 2020, 04:43 PM

नालंदा:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के गृह जिला नालंदा में दिनदहाड़े एक सरकारी डॉक्टर की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. इस वारदात को अंजाम देने के बाद सभी हमलावर वहां से फरार हो गए. अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. मृतक डॉक्टर की पहचान 42 वर्षीय प्रिय रंजन कुमार प्रियदर्शी के रूप में हुई है. घटना रहुई थाना इलाके में हुई है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: कोरोनावायरस: एहतियातन निगरानी में रखे गए ईरान से लौटे 14 लोग, नीतीश ने की बैठक

जानकारी के मुताबिक, चिकित्सक डॉ प्रिय रंजन कुमार प्रियदर्शी हरनौत प्रखंड के अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गोनावा में पदस्थापित थे. जबकि डेपुटेशन पर गोकुलपुर मठ स्थित पीएचसी कार्यरत थे. आज जब वे ड्यूटी पर जा रहे थे, उसी दौरान पूर्व से घात लगाए बैठे बदमाशों ने रहुई थाना इलाके के निजाय मोड़ के समीप उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा है डॉक्टर पर बदमाशों ने 6 गोलियां दागीं.

यह भी पढ़ें: जावेद अख्तर के खिलाफ बिहार में दर्ज हुआ मुकदमा, दिल्ली हिंसा पर दिया था बयान

घटना के बारे में बताया जाता है कि दिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों ने सरकारी चिकित्सक को गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया और वारदात के बाद फरार हो गए. चिकित्सक नूरसराय थाना इलाके के नोसरा गांव के रहने वाले थे और हरनौत के पूर्व विधायक इंजीनियर सुनील कुमार के रिश्तेदार बताए जाते हैं. घटना के बाद चिकित्सकों में आक्रोश देखा जा रहा है. चिकित्सक सुरक्षा की मांग कर रहे हैं. हालांकि अभी तक इस हत्याकांड की वजह पता नहीं चल पाई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह वीडियो देखें: