logo-image

बिहारी बाबू के लिए विदेश से पहुंची गोरी मैम, धूमधाम से रचाई शादी

सच्चा प्यार वही होता है, जिसमें ना जात, ना धर्म, ना उम्र की कोई सीमा नहीं होती. कुछ ऐसी ही प्रेम कहानी बिहार के पश्चिमी चंपारण में देखने को मिली, जहां प्यार के लिए साउथ अफ्रीका की किम मोलेनार पश्चिम चंपारण पहुंच गई.

Updated on: 02 Dec 2023, 05:15 PM

highlights

  • साउथ अफ्रीका में शुरू हुई लव स्टोरी
  • परिवार के साथ किम पहुंची बिहार
  • अनोखी प्रेम कहानी की सोशल मीडिया पर चर्चा

West champaran:

सच्चा प्यार वही होता है, जिसमें ना जात, ना धर्म, ना उम्र की कोई सीमा नहीं होती. कहते हैं ना कि किसी चीज को अगर पूरे दिल से चाहो तो पूरी की पूरी कायनात उसे तुमसे मिलाने की साजिश में जुट जाती है. फिर आप किसी भी शहर, देश या सात समुंदर पार ही क्यों ना हो. कुछ ऐसी ही प्रेम कहानी बिहार के पश्चिमी चंपारण में देखने को मिली, जहां प्यार के लिए साउथ अफ्रीका की किम मोलेनार पश्चिम चंपारण पहुंच गई. जिसके बाद अमित कुमार और किम की हिंदु रीति-रिवाज से धूमधाम से शादी रचाई गई. दोनों की शादी सोमवार को रामनगर नरकटियागंज मुख्य पथ पर स्थित किशोरी वाटिका में हुई, जहां नई नवेले जोड़े को आर्शीवाद देने के लिए कई लोग पहुंचे. किम और उनकी मां साउथ अफ्रीका से रामनगर पहुंची हैं. दोनों की प्रेम कहानी विदेश में ही शुरू हुई.

यह भी पढ़ें- सोनपुर मेले में थिएटर पर रोक, आंदोलन के बाद प्रशासन ने मानी मांगे

साउथ अफ्रीका में शुरू हुई लव स्टोरी

आपको बता दें कि अमित और किम की लव स्टोरी साउथ अफ्रीका में शुरू हुई. दरअसल, साल 2013 में अमित साउथ अफ्रीका गए थे, जहां जोहान्सबर्ग में मार्केटिंग लीडर के तौर पर वह काम करने लगे. जॉब के दौरान ही उनकी मुलाकात किम से हुई. जहां पहले दोनों में दोस्ती हुई और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई. जिसके बाद दोनों ने साथ रहने का फैसला किया.

परिवार के साथ किम पहुंची बिहार

किम और अमित ने अपने परिवार को प्यार के बारे में बताया, पहले तो घरवालों को दोनों का रिश्ता पसंद नहीं आया लेकिन आखिरकार परिवार वालों ने इस रिश्ते को स्वीकार कर लिया. किम अमित से शादी करने के लिए अपनी मां के साथ बिहार पहुंची और हिंदू तरीके से शादी संपन्न हुआ. आज इस शादी की चर्चा ज़िले भर में ज़ोर शोर से की जा रही है. बता दें कि इस भारतीय युवक और जोहान्सबर्ग की युवती के प्रेम और विवाह के साथ-साथ एडवेंचर का वीडियो सोशल साइट्स पर खूब सराहा जा रहा है और लोग इस अनोखी प्रेम कहानी को लाइक भी कर रहे हैं. अमित और किम की शादी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.