logo-image

गोपालगंज: जमीन विवाद में खोया आपा, अपने ही बड़े भाई को मारा चाकू; हालत गंभीर

बिहार के गोपालगंज से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक तरफ बिहार में अपराध चरम पर है. वहीं दूसरी तरफ बिहार में संपत्ति विवाद को लेकर एक छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी है. बता दें कि यह ताजा मामला बिहार के गोपालगंज का है.

Updated on: 12 Sep 2023, 04:54 PM

highlights

  • गोपालगंज में भाई बन गये दुश्मन
  • जमीन के विवाद में खोया आपा
  • अपने ही बड़े भाई को मारा चाकू

Gopalganj:

बिहार के गोपालगंज से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक तरफ बिहार में अपराध चरम पर है. वहीं दूसरी तरफ बिहार में संपत्ति विवाद को लेकर एक छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी है. बता दें कि यह ताजा मामला बिहार के गोपालगंज का है, जहां संपत्ति विवाद को लेकर छोटे भाई ने अपने बड़े भाई को चाकू मारकर घायल कर दिया है. दरअसल, जिले के नगर थाना क्षेत्र के सेमरा गांव में संपत्ति विवाद को लेकर बड़े भाई को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. वहीं घायल बड़े भाई को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों की देखरेख में इमरजेंसी वार्ड में उसका इलाज किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: One Nation One Election पर सरकार को समर्थन देने का चिराग पासवान का ऐलान, कही बड़ी बात

आपको बता दें कि, इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि संपत्ति विवाद को लेकर बड़े भाई हामिद अली का अपने छोटे भाई से विवाद चल रहा था. इसी बीच छोटे भाई ने अपने बड़े भाई को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. मौके पर मौजूद अन्य परिजनों की मदद से बीच-बचाव कर मामला शांत कराया गया. इसके बाद घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां इमरजेंसी वार्ड में उसका इलाज किया जा रहा है.

इसके साथ ही आपको बता दें कि, इस पूरे घटना को लेकर जख्मी बड़े भाई ने बताया कि, छोटा यह कहकर संपत्ति देने से इंकार कर रहा है कि उसने यह संपत्ति बाहर मजदूरी करके अर्जित की है, इसलिए यह संपत्ति उसकी है. जब उसने इसका विरोध किया तो उसने अपने बड़े भाई पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं इस घटना की जानकारी नगर थाने को दे दी गयी है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.