logo-image

गोपालगंज: प्रेम प्रसंग को लेकर किन्नर की बेरहमी से हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बिहार के गोपालगंज से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां प्रेम प्रसंग मामले में एक किन्नर की हत्या कर दी गई है. बता दें कि पिछले दिनों गोपालगंज में प्रेम प्रसंग में पूजा नाम की किन्नर की हत्या कर दी गई थी.

Updated on: 02 Aug 2023, 06:38 PM

highlights

  • गोपालगंज दर्दनाक घटना 
  • प्रेम प्रसंग को लेकर किन्नर की बेरहमी से हत्या
  • जांच में जुटी पुलिस

 

Gopalganj:

बिहार के गोपालगंज से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां प्रेम प्रसंग मामले में एक किन्नर की हत्या कर दी गई है. बता दें कि पिछले दिनों गोपालगंज में प्रेम प्रसंग में पूजा नाम की किन्नर की हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस निर्मम हत्याकांड का खुलासा कर दिया है, पुलिस ने हत्या करने वाले युवक को घटना में प्रयुक्त चाकू सहित गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि, ये मामला फुलवारिया थाना क्षेत्र के श्रीपुर ओपी के मिश्र बतारहा में बीते 26 जुलाई को किन्नर पूजा प्रिया की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी, जिसका शव उसके कमरे से बरामद हुआ था. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया था.

यह भी पढ़ें: प्रशांत किशोर के बिहार सरकार से तीखे सवाल, कहा- 'जातीय गणना के सहारे करना चाहते हैं राजनीति'

आपको बता दें कि इस पूरे मामले को लेकर गोपालगंज एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि, ''किन्नर पूजा प्रिया की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना के मुख्य अभियुक्त मनु कुमार साह को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही घटना में प्रयुक्त चंकू को भी बरामद कर लियागया है. आरोपियों के पास से मृतक का मोबाइल और आधार कार्ड बरामद हुआ है. साथ ही घटना में शामिल बाइक भी बरामद हुई है.

इसके साथ ही इस मामले पर एसपी ने आगे कहा कि, ''आरोप पत्र समर्पित कर आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है और जल्द ही स्पीडी ट्रायल के माध्यम से सजा दिलाई जायेगी.'' आगे उन्होंने कहा कि, ''आरोपी ने प्रेम प्रसंग में हत्या की बात कबूल की है.''

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: बिहार के 9 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, आंधी के साथ छाए रहेंगे बादल