logo-image
लोकसभा चुनाव

गोपालगंज 22 वर्षीय युवक की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

गोपालगंज में एक युवक को घर से बुलाकर चाकू से गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है.

Updated on: 01 Sep 2022, 01:18 PM

Gopalganj:

गोपालगंज में एक युवक को घर से बुलाकर चाकू से गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है. घटना कुचायकोट थाना क्षेत्र के कुचायकोट गांव की है. मृतक युवक का नाम एलजी साह बताया जाता है. जो बीरेंद्र साह का 22 वर्षीय पुत्र था. परिजनों में मुताबिक अपराधियों ने चाकू से हत्या करने के बाद शव को करमैनी रेलवे ओवरब्रिज ने नीचे फेंक दिया गया था. जहां से आज सुबह पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है. परिजनों के मुताबिक युवक के शरीर पर कई जगह चाकू के जख्म मिले हैं. हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

वहीं, अगर मृतक एलजी कुमार के चचेरे भाई के माने तो उन्होंने बताया कि कल से एलजी कुमार घर से गायब था. हम लोगों को यह लगा कि अपने दोस्तों के साथ कहीं घूमने गया है, लेकिन आज सुबह उसकी मौत की खबर मिली है.

मृतक की मां की अगर बात करें तो उन्हें इस खबर से गहरा सदमा पहुंचा है. अभी भी यही बात कह रही है कि कल से मेरा बाबू घर नहीं आए हैं कहां है मेरे बाबू. मृतक एलजी शाक्य के दो भाई हैं. दोनों भाई दशरथ कुमार और बुलट कुमार रोजी-रोटी के चक्कर में बाहर काम करते हैं. मृतक के घर पर अड़ोस पड़ोस और परिजनों में भी भय का माहौल है. वही, घर के सभी परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.