logo-image
लोकसभा चुनाव

गोपाल मंडल ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- 'अतिपिछड़े समाज को नहीं दिया जा रहा संरक्षण'

गोपालपुर से जेडीयू विधायक गोपाल मंडल अकसर अपने बयानों या हरकतों को लेकर खबरों में बने रहते हैं. सोमवार को एक बार फिर गोपाल मंडल ने विवादित बयान दिया.

Updated on: 26 Feb 2024, 05:19 PM

highlights

  • गोपाल मंडल ने फिर दिया विवादित बयान
  • कहा- 'अतिपिछड़े समाज को नहीं दिया जा रहा संरक्षण'
  • एसपी को लड़की और दारू चाहिए

Patna:

गोपालपुर से जेडीयू विधायक गोपाल मंडल अकसर अपने बयानों या हरकतों को लेकर खबरों में बने रहते हैं. सोमवार को एक बार फिर गोपाल मंडल ने विवादित बयान दिया और कहा कि नवगछिया के रंगरा में महिला के साथ जो वारदात को अंजाम दिया गया है. यह मामला इतनी आसानी से शांत नहीं होने वाला है और यह आग अभी और धधकेगी. आपको बता दें कि 16 फरवरी को एक महिला लापता हो गई थी. जिसका शव 18 फरवरी को बरामद किया गया. जैसे ही लापता महिला का शव मिला, ग्रामीण आक्रोशित हो गए. जिसके बाद पुलिस वाहन को ग्रामीणों ने आग के हवाले कर दिया और पत्रकारों व पुलिस के साथ मारपीट तक कर डाला. 

'अतिपिछड़े समाज को नहीं दिया जा रहा संरक्षण'

आपको बता दें कि गोपाल मंडल यह आरोप लगा रहे हैं कि पुलिस अतिपिछड़े समाज को संरक्षण नहीं दे रही है और जांच क्या ही होगी इस मामले में, जांच तो हो चुकी है. इस केस में बड़े पदाधिकारी मिले हुए हैं. एसपी साहब शील्प वितरण करने के लिए क्यों आए थे, क्या आपको चुनाव लड़ना है? इसके साथ ही एसपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि एसपी ब्राह्मण है तो वह मामले को रफा-दफा करना चाहते हैं. 

गोपाल मंडल ने फिर दिया विवादित बयान

वहीं, मामले में पुलिस ने दो हत्यारोपी को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद 40 नामजद और 250 अज्ञात पर मामला दर्ज कराया गया था. मामले को लेकर डीआईजी ने थानाध्यक्ष को भी लाइन हाजिर कर दिया और फिर किसी तरह से पूरे मामले को शांत कराया गया था. इस मामले को लेकर पहले गोपालमंडल ने एसपी को गाली भी दे चुके हैं. विधानसभा परिसर में खड़े होकर नवगछिया के एसपी को गाली देते हुए गोपाल मंडल का वीडियो भी वायरल हो चुका है. इस वीडियो में गोपाल मंडल नवगछिया एसपी को कह रहे हैं कि एसपी को रोज रात में दारू और लड़की चाहिए. वहीं, जब पत्रकारों ने उनसे सवाल किया तो भड़के हुए गोपाल मंडल विधानसभा परिसर में ही गंदी-गंदी गालियां देने लगे.  

एसपी को लड़की और दारू चाहिए

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनके क्षेत्र में एक बहुत मस्त महिला थी. जिसके साथ ब्राह्मण जाति के कुछ गुंडों ने रेप किया है और एसपी ने उस केस को रफा दफा कर रहे हैं. गोपाल मंडल पहले भी ऐलान कर चुके हैं कि अगर एसपी को हटाया नहीं गया तो वे इस्तीफा देंगे. वहीं, एसपी का अब तक इस्तीफा तो नहीं हुआ, लेकिन गोपाल मंडल ने एसपी को गंदी-गंदी गालियां दे दी. जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि वे ऐसा क्यों बोल रहे हैं तो उन्होंने कहा कि बाप का... बोल रहे हैं.