logo-image

गोपाल मंडल ने एसपी को दी गालियां, कहा- रोज रात चाहिए दारू और लड़की

विवादास्पद बयानों को लेकर तो कभी अपने अजीबोगरीब हरकत की वजह से गोपाल मंडल खबरों में आ ही जाते हैं. एक बार फिर जेडीयू विधायक का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Updated on: 22 Feb 2024, 04:13 PM

highlights

  • गोपाल मंडल ने एसपी को दी गालियां
  • रोज रात में शराब और लड़की चाहिए
  • मीडियाकर्मियों के सामने दी गालियां

Patna:

जेडीयू विधायक गोपाल मंडल अकसर सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी अपने विवादास्पद बयानों को लेकर तो कभी अपने अजीबोगरीब हरकत की वजह से विधायक खबरों में आ ही जाते हैं. एक बार फिर जेडीयू विधायक का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वे विधानसभा परिसर में खड़े होकर नवगछिया के एसपी को गाली देते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सुना जा सकता है कि गोपाल मंडल नवगछिया एसपी को कह रहे हैं कि एसपी को रोज रात में दारू और लड़की चाहिए. वहीं, जब पत्रकारों ने उनसे सवाल किया तो भड़के हुए गोपाल मंडल विधानसभा परिसर में ही गंदी-गंदी गालियां देने लगे.

यह भी पढ़ें- तेजस्वी यादव ने फिर दिया बड़ा बयान, BJP-JDU को कहा 'डस्टबिन'...फिर

गोपाल मंडल ने एसपी को दी गालियां

आपको बता दें कि यह वही गोपाल मंडल हैं, जिन्होंने जेडीयू ऑफिस में पत्रकारों के साथ गालीगलौज की थी. जब उनका एक अस्पताल में पिस्तौल लहराते हुए वीडियो वायरल हुआ था. वहीं, अब विधायक ने नवगछिया पुलिस जिले के एसपी पूरन झा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. गोपाल मंडल का कहना है कि अति पिछले वर्ग की महिला का रेप हुआ है और एसपी जातिवाद कर आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं.

एसपी को रोज रात में शराब और लड़की चाहिए

वहीं, जब मीडिया ने गोपाल मंडल से इस बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा कि एसपी को रोज रात में शराब और लड़की चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनके क्षेत्र में एक बहुत मस्त महिला थी. जिसके साथ ब्राह्मण जाति के कुछ गुंडों ने रेप किया है और एसपी ने उस केस को रफा दफा कर रहे हैं. गोपाल मंडल पहले भी ऐलान कर चुके हैं कि अगर एसपी को हटाया नहीं गया तो वे इस्तीफा देंगे. वहीं, एसपी का अब तक इस्तीफा तो नहीं हुआ, लेकिन गोपाल मंडल ने एसपी को गंदी-गंदी गालियां दे दी. जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि वे ऐसा क्यों बोल रहे हैं तो उन्होंने कहा कि बाप का... बोल रहे हैं.

तेजस्वी ने नीतीश पर लगाया विधानसभा भंग करने का आरोप

आरजेडी नेता ने सीएम नीतीश कुमार पर विधानसभा भंग करने का आरोप लगाते हुआ उनसे सवाल पूछा कि आखिर एक महीने में मंत्रिमंडल विस्तार क्यों नहीं हुआ. इसके साथ ही तेजस्वी ने सोशल साइट्स एक्स पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए ट्वीट किया कि नीतीश जी NDA से गठबंधन डील के तहत विधानसभा भंग करना चाहते है. लगभग एक महीना होने वाला है, लेकिन बिहार में कैबिनेट विस्तार नहीं हुआ है. BJP-JDU में अविश्वास की खाई चौड़ी हो चुकी है. 3 नंबर की पार्टी के मुखिया द्वारा विगत 3 साल में 3 बार शपथ लेने के कारण बिहार में अब शासन नाम की कोई चीज नहीं है. सरकार में सब कोई और सब कुछ बेलगाम है.